Tuesday, Dec 06, 2022
-->
sara-ali-khan-will-be-seen-soon-in-veet-ad

सारा ने किया श्रद्धा कपूर और कैटरीना कैफ को रिप्लेस, इस एड मेें आएंगी नजर

  • Updated on 2/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड में फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू करने वाली सारा अली खान का जादू आजकल हर तरफ छाया हुआ है। फिर चाहे बात सारा की एक्टिंग की करें या खूबसूरती की, फैंस उनके दीवाने हुए जा रहे हैं। वहीं बॉलीवुड के कई स्टार्स सारा के साथ काम करने की इच्छा भी जाहिर कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy to share that I am joining the Veet family :) @VeetIndia. Exciting stuff coming up here shortly. Stay tuned peeps!

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Feb 15, 2019 at 2:49am PST

ऐसे में उनके हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लग गया है जिसे लेकर सारा काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं। जी हां, सारा को एक एड के लिए ऑफर मिला है जिसके बारे में उन्होंने ही जानकारी दी है। सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सारा बता रही हैं कि वो बहुत जल्द ‘वीट’ नाम की एक हेयर रिमूवल क्रीम के एड में नजर आएंगी। 

कंगना ने बयान पर मचा बवाल, जावेद अख्तर और उनकी पत्नी को कहा देशद्रोही

बता दें कि इस एड को पहले श्रद्धा कपूर और कैटरीना कैफ कर रही थीं लेकिन अब उन्हें सारा अली खान ने रिप्लेस कर दिया है। वहीं ऐसा पहली बार होगा कि सारा किसी कमर्शियल में नजर आएंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Here’s to new beginnings! 💘💝💞💖💗

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Feb 13, 2019 at 9:29pm PST

वहीं सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में खबर आई थी कि सारा को बॉलीवुड से एक फिल्म के लिए ऑफर किया गया है जिसमें उनके अपोजिट वरुण धवन नजर आएंगे। सूत्रों के मुताबिक डेविड धवन 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म 'कुली नं.1' के रीमेक पर काम शुरू करने वाले हैं। जिसकी तैयारी उन्होंने शुरू कर दी है। आपको बता दें कि इस फिल्म को गोविंदा और करिश्मा कपूर पर फिल्माया गया था, जोकि डेविड धवन की सबसे सफल फिल्मों में शुमार है। 

सोशल मीडिया पर छाए बिग बी और तापसी, देखें memes

इसके अलावा इम्तियाज अली अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए सारा और कार्तिक को एक साथ कास्ट करना चाहते हैं। खबरों के मुताबिक इम्तियाज अली 2009 में आई सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की सुपरहिट फिल्म 'लव आज कल' की फ्रेंजाइजी को आगे बढ़ाना चाहते हैं। जिसके लिए कार्तिक आर्यन को इस फिल्म के लिए फाइनल कर दिया गया और सारा को लेकर फिलहाल बातचीत हो रही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.