Thursday, May 06, 2021
-->
sara ali khan workout video with dhanush sosnnt

साउथ के इस एक्टर के साथ सारा ने किया जमकर Workout, वीडियो हो रहा वायरल

  • Updated on 11/28/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (sara ali khan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'कुली न.1' (coolie no1) के प्रोमोशन में जोरो-शोरों से लगी हुई हैं। फिल्म में उनके अपोजिट वरुण धवन (varun dhawan) नजर आएंगे। बता दें कि फिल्म को क्रिसमस पर रिलीज किया जाएगा। वहीं इसके अलावा वह अपनी अगली फिल्म 'अतरंगी रे' (atrangi re) की तैयारियों में भी जुट गई हैं।

 'सड़क 2' के बाद अब Coolie No.1 के ट्रेलर को Dislike करने की तैयारियों में जुटे सुशांत के फैंस

साउथ के इस एक्टर के साथ वर्कआउट करते दिखीं सारा
हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया (social media) अटाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह फिल्म के को स्टार धनुष (dhanush) के सथ वर्कआउट करती हुई नजर आई। सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा 'ट्रेनिंग विद थलाइवा'। वीडियो में सारा और धनुष साथ में वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं।

वहीं अतरंगी रे को डायरेक्टर आनंद एल राय (anand l rai) डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं फिल्म में इनके अलावा फिल्म में अक्षय कुमार भी कैमियो रोल में नजर आएंगे। वैसे तो अक्षय एक दिन की शूटिंग के 1 करोड़ लेते हैं,लेकिन इस फिल्म के लिए उन्होंने 27 करोड़ लिए है। जबकि इस फिल्म में उनका कैमियो रोल है। इसके लिए वे सिर्फ 2 हफ्ते की शूटिंग करेंगे। 

OMG! 'अतरंगी रे' में अक्षय सिर्फ कैमियो रोल के लिए ले रहे इतनी मोटी रकम

Coolie No.1 के ट्रेलर को Dislike करने की तैयारियों में जुटे सुशांत के फैंस 
वहीं कुली न.1 की बात करें तो आज 28 नवंबर को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। ऐसे में सुशांत के फैंस सारा की इस फिल्म को बायकॉट करने की तैयारियों में हैं। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स का कहना है कि जब अभी भी तक सारा के खिलाफ ड्रग्स केस चल रहा है तो उसकी फिल्म को रिलीज कैसे किया जा सकता है। वहीं कई लोगों ने उनपर यह आरोप भी लगाया कि सारा ने सुशांत को धोखा दिया था।

ऐसे में अब सुशांत के फैंस एकजुट होकर सारा की फिल्म को फ्लाप करार करने की ठान ली है। कई लोगों ने ये दावा किया है कि वे 'कुली न.1' के ट्रेलर को आलिया भट्ट (alia bhatt) की 'सड़क 2' (sadak 2) से भी ज्यादा डिसलाइक करेंगे।

'अतरंगी रे' में डबल रोल करेंगी सारा अली खान, कुछ ऐसी होगी फिल्म की कहानी

वहीं बता दे कि कुछ समय पहले फिल्म के मेकर्स ने खुलासा किया था कि 'कुली नंबर 1' फिल्म के रीमेक में गोविंदा और करिश्मा कपूर के गाने 'मैं तो रस्ते से जा रहा था' रीक्रिएट किया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक, इस गाने के नए वर्जन को तनिष्क बागची कंपोज करेंगे। इस सॉन्ग को रिमिक्स फ्लेवर दिया जाएगा। वहीं फिल्म के बारे में बात करते हुए डेविड धवन ने कहा, "फिल्म को हिट बनाने में आइकॉनिक सॉन्ग का नया वर्जन अहम रोल प्ले करेगा।'

comments

.
.
.
.
.