Tuesday, Jan 31, 2023
-->
sara-ali-khan-wrote-letter-to-photographers-of-film-kedarnath

सारा ने जीता सबका दिल, 'केदरनाथ' की रिलीज से पहले फोटोग्राफर्स को भेजा ये लेटर

  • Updated on 12/3/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म 'केदारनाथ' जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म से सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही है। वहीं हाल ही में फिल्म रिलीज होने से पहले सारा ने अपनी फिल्म के फोटोग्राफर्स को उनके डेब्यू से पहले इतनी अटेंशन देने के लिए शुक्रिया अदा करते हुए एक लेटर भेजा है।

सारा की इस बात से खुश किसी एक फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस लेटर की तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए सारा को धन्यवाद दिया है। फोटोग्राफर्स को भी इस बात की खुशी है कि सारा ने उनके लिए वक्त निकाल कर ये लेटर लिखा। 

भारत वापस लौटीं सोनाली बेंद्रे, कैंसर से जंग अभी भी जारी

फिल्म की बात करें तो कुछ समय पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे सभी काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म में सारा के अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत हैं। फिल्म में सुशांत और सारा दोनों 'केदारनाथ' के आसपास के ही रहने वाले हैं। दोनों की मुलाकात होती है और एक दूसरे से प्‍यार हो जाता है। खास बात ये है कि सुशांत मुस्‍लिम हैं और सारा ह‍िंदू। दोनों के प्‍यार का पता परिवारों को चल जाता है और वो इन दोनों के मिलने पर पाबंदी लगा देते हैं। 

इसके अलावा हाल ही में फिल्म का पहला गाना भी रिलीज कर दिया गया है। गाने का नाम 'स्वीटहार्ट' है। गाने में सुशांत और सारा इश्क फरमाते नजर आ रहे हैं। बता दें कि फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज हो रही है। 

Video: सालों बाद बड़े पर्दे पर साथ में नजर आया बॉलीवुड का ये क्यूट कपल

वहीं इस साल सारा अली खान दो फिल्में लेकर एक साथ आ रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत की 'केदारनाथ' के साथ-साथ वो डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' में भी दिखाई देंगी। जहां 'केदारनाथ' में उनका किरदार एक शांत और शर्मीली लड़की का है, वहीं 'सिम्बा' में वो एक दम बिंदास लड़की के रूप में नजर आएंगी। 


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.