Wednesday, Jan 19, 2022
-->
sara-and-kartik-in-shimla-pics-viral-on-social-media

हिमाचल की खूबसूरत वादियों में नदी किनारे Coffee का लुफ्त उठाते दिखे कार्तिक-सारा

  • Updated on 6/24/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सारा अली खान (sara Ali khan) और कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'लव आजकल 2' (love aajkal 2) की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। वहीं आए दिन दोनों की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आती रहती हैं। हाल ही में दोनों को हिमाचल प्रदेश की खूबसूरत वादियों में स्पॉट किया गया।

दोनों नदी किनारे पहाड़ों के बीच मौसम का मजा लेते हुए नजर आ रहे हैं। ये तो हम सब जानते हैं कि सारा और कार्त‍िक के इश्क के चर्चे इन द‍िनों बॉलीवुड के गल‍ियारों में खूब हो रहे हैं।

ऐसे में इन तस्वीरों को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि दोनों के बीच कुछ तो खिचड़ी पक रही है। 

Pics: बहन करिश्मा और पति सैफ के साथ लंदन में पार्टी एंजॉय कर रही हैं करीना

पहले भी साथ आए थे नजर
इससे पहले भी दोनों को शिमला की गलियों में घूमते हुए स्पॉट किया गया था। लोगों की अटेंशन से बचने के लिए दोनों ने कपड़े से अपना चेहरा छिपाया हुआ था। दोनों ने अपने फैंस के साथ सेल्फी भी क्लिक कराई। 

एक्शन और कॉमेडी फिल्मों में नजर आएंगे सिद्धांत चतुर्वेदी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I’ll take the cake with the cherry on top 🎂🍰🍒🍓🌹💋🐞💄🎈 @tbz1864

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Jun 11, 2019 at 11:34pm PDT

इन फिल्मों में सारा आएंगी नजर
सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा 'लव आजकल 2' के अलावा सारा वरुण धवन (varun dhawan) के साथ 'कुली नंबर वन' (kuli number 1) की रीमेक में भी नजर आने वाली हैं। वहीं इस फिल्म को वरूण के पिता डेविड धवन (david dhawan) बना रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Grow through what you go through 😇🤟🏻😎

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on Jun 17, 2019 at 11:35pm PDT

ये हैं कार्तिक के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वहीं कार्तिक की बात करें तो कार्तिक 'पति पत्नी और वो' ( Pati Patni Aur Woh) के सीक्वल में नजर आने वाले हैं। जिसमें कार्तिक और अन्नया पति-पत्नी के किरदार में नजर आएंगे और भूमि वो के रोल में दिखाई देंगी।  फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। 

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर के साथ नजर आएंगी करीना कपूर खान

ये फिल्म एक्स्ट्रा मैरिटल रिश्ते पर आधारित 70 के दर्शक की सुपरहिट फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ की रीमेक है। इस फिल्म में संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर ने  मुख्य भूमिका निभाई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.