Wednesday, Jan 19, 2022
-->
sara-and-kartik-video-viral-on-social-media

कार्तिक को छेड़ती दिखीं सारा, कहा- जरा देखाई कैसे पीते हैं जब चाय अच्छी बनती है तो...

  • Updated on 6/25/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पटौदी खानदान की बेटी सारा अली खान (sara ali khan) और ग्वालियर का बेटा कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) इन दिनों खूब चर्चाओं में बने हुए है। इसकी वजह उनकी अपकमिंग फिल्म 'लव आजकल 2' (love aajkal 2) है। जी हां, इन दिनों दोनों हिमाचल प्रदेश की खूबसूरत वादियों में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

हाल ही में सोशल मीडिया (social media) पर दोनों की तस्वीर वायल हुई है जिसमें दोनों नदी किनारे पहाड़ों के बीच कॉफी का लुफ्त उठाते नजर आ रहे हैं। 

वहीं अब इसी का एक वीडियो भी नसामने आया है जिसमें सारा कार्तिक को चिढ़ाते हुए नजर आ रही हैं। वो उनके मजे लेते हुए कह रही हैं कि देखाईए, देखाईए... कैसे पीते हैं जब चाय अच्छी बनती है। जिसपर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं। 

b'day spl: करिश्मा कपूर पर अपना पहला हक जताता था ये भारतीय क्रिकेटर

ये तो हम सब जानते हैं कि सारा और कार्त‍िक के इश्क के चर्चे इन द‍िनों बॉलीवुड के गल‍ियारों में खूब हो रहे हैं।ऐसे में इन तस्वीरों को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि दोनों के बीच कुछ तो खिचड़ी पक रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sprinkling some fairy dust with @tbz1864 🧚🏻‍♀️👑✨💫

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Jun 12, 2019 at 11:29pm PDT

इन फिल्मों में सारा आएंगी नजर
सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा 'लव आजकल 2' के अलावा सारा वरुण धवन (varun dhawan) के साथ 'कुली नंबर वन' (kuli number 1) की रीमेक में भी नजर आने वाली हैं। वहीं इस फिल्म को वरूण के पिता डेविड धवन (david dhawan) बना रहे हैं। 

bdy spl: जानिए आफताब शिवदसानी की जिंदगी से जुड़ी दिलचस्प बातें

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The quieter you become The more you can hear

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on Jun 7, 2019 at 12:44am PDT

ये हैं कार्तिक के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वहीं कार्तिक की बात करें तो कार्तिक 'पति पत्नी और वो' ( Pati Patni Aur Woh) के सीक्वल में नजर आने वाले हैं। जिसमें कार्तिक और अन्नया पति-पत्नी के किरदार में नजर आएंगे और भूमि वो के रोल में दिखाई देंगी।  फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

 B'day Special: 15 साल की उम्र में सिंगिंग के लिए घर छोड़कर भागे थे रघुवीर यादव

ये फिल्म एक्स्ट्रा मैरिटल रिश्ते पर आधारित 70 के दर्शक की सुपरहिट फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ की रीमेक है। इस फिल्म में संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर ने  मुख्य भूमिका निभाई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.