Tuesday, Dec 07, 2021
-->
sara gurpal angry on sidharth shukla bigg boss 14 anjsnt

Bigg Boss से बेघर हुई सारा ने निकाला सिद्धार्थ पर गुस्सा, कहा- उनकी गोद में नहीं बैठी ना इसलिए....

  • Updated on 10/17/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बिग बॉस 14 से बाहर से हुई सारा गुरपाल ने सिद्धार्थ को लेकर एक ऐसा बयान दिया है। जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह जाएगा।पहले हफ्ते घर से बेघर हुई सारा ने कहा कि मैं सिद्धार्थ की गोद में नहीं बैठना चाहती थी इसलिए ही मुझे घर से बेघर कर दिया।उन्होंने आगे कहा कि चोट लगने के बावजूद मैंने अच्छे से टास्क किया लेकिन मेरी पर्सनालिटी ऐसी है कि मैं नेशनल टीवी पर लैप (गोद में बैठ कर) डांस नहीं दे सकती। ये सही है या गलत ये जनता पर छोड़ दिया है।

जब सारा ने सिद्धार्थ को कहा था जीजा
हाल ही में सारा सिद्धार्थ एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वो शहनाज गिल को लेकर सिद्धार्थ को कहती हैं कि आप तो हमारे जीजा है। सारा की इस लाइन को सुनकर सिद्दार्थ काफी शर्मा जाते हैं। उसके बाद सिद्धार्थ कहते हैं कि मैं दिल से दिल तक बोलता हूं." सारा गुरपाल और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच हुई ये मीठी नोकझोंक फैन्स को खूब पसंद आ रही है। आपको बता दें कि बिग बॉस 13 में शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी ने धमाल मचाया था।

मजेदार रही सीनियर्स के साथ शो की शुरुआत 
इस बार बिग बॉस के प्रीमियर की खास बात ये रही कि सलमान खान के साथ एक्स कंटेस्टेंट्स नजर आए जिन्होंने समां बांध दिया। इन एक्स कंटेस्टेंट्स में गौहर खान (Gauhar Khan), हिना खान (Hina Khan), सिद्धार्थ शुक्ला (siddharth shukla) का नाम शामिल है। इन सभी ने अपनी परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया। इस बार कोई बड़ा सेलेब्रिटी या बड़ा नाम शो का हिस्सा नहीं है। 

अक्षय ने वीडियो जारी कर कहा कि कि सुशांत के लिए आपका गुस्सा जायज

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Strong, witty, entertainer , funny and naughty, Sidharth is surely setting some serious goals when we think about these adjectives! Isn’t he? 😁 . . #TeamSidharthShukla #SidharthShukla #TheSidWay #RealSid #ToofaniSeniorSid #BB14

अक्तू॰ 16, 2020 को 11:32अपराह्न PDT बजे को Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) द्वारा साझा की गई पोस्ट

BB14 को सफल बनाने का पूरा प्रयास
बिग बॉस सीजन 13 तो काफी अच्छा रहा था लेकिन इस बार उतनी सक्सेस मिलना मुश्किल लग रहा है और इस बात का अंदाजा शो के मेकर्स को भी है इसी वजह से उन्होंन इसके प्रीमियर के हिट कराने में कोई कमी नहीं छोड़ी। शो को हिट कराने के लिए वे राधे मां (Radhe Maa) और सिद्धार्थ शुक्ला (siddharth shukla) को लेकर आए हैं। जी हां इस सीजन में राधे मां का कैमियो और सिद्धार्थ का घर में दो हफ्ते तक रहना दर्शकों को कितना पसंद आता है ये तो कुछ ही दिन में पता चल जाएगा। 

comments

.
.
.
.
.