Friday, Sep 30, 2022
-->
sarojini-naidu-biopic-poster-is-out-now-sosnnt

सरोजिनी नायडू की बायोपिक का पहला पोस्टर हुआ OUT, एक अलग अंदाज में दिखीं राम जी की सीता

  • Updated on 5/8/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दूरदर्शन (doordarshan) पर अब भले ही 'रामायण' (Ramayan) का प्रसारण समाप्त हो चुका है लेकिन इस सीरियल के सभी किरदार खूब चर्चा में बने रहते हैं। दर्शकों की तरफ से इस सीरियल को इतना प्यार मिला कि 'रामायण' ने टीआरपी के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और आज वो पूरी दुनिया में सबसे चर्चित टीवी शो बन चुका है।

रामायण को लेकर दीपिका चिखलिया ने खोला बड़ा राज, देखें ये Exclusive Video

सरोजिनी नायडू का पोस्टर हुआ आउट
वहीं सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया (Deepika chikhalia) को लेकर एक खास खबर सामने आई जिसे सुनकर उनके पास बेहद खुश हो जाएंगे। जी हां, दीपिका बहुत जल्द सरोजनी नायडू के बायोपिक (Sarojini naidu biopic) में नजर आने वाली हैं जिसका पहला लुक आउट हो चुका। 

दीपिका ने खुद फिल्म के पहले पोस्टर को अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। वहीं फैंस को उनका ये लुक बेहद पसंद आ रहा है तभी सोशल मीडिया पर ये तस्वीर आग की तरह फैल रही है।

दीपिका ने फिल्म की लेकर नहीं ये बात
वहीं सरोजिनी नायडू के बारे में बात करते हुए दीपिका ने कहा कि 'मैं बेहद खुश हुई जब मुझे इस किरदार के लिए ऑफर किया गया क्योंकि इससे पहले मैंने कभी बायोपिक नहीं की। सरोजिनी नायडू के किरदार के साथ मुझे हिस्ट्री से जुड़ने का मौका भी मिलेगा। लेकिन जब मैंने उनके बारे में ऑनलाइन रिसर्च किया तो मुझे कुछ ज्यादा मिला नहीं।

रामायण की सीता ने कांग्रेस सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, अब सम्मान के लिए मोदी सरकार से की अपील

दीपिका ने रामायण को लेकर कही ये बड़ी बात
वहीं हाल ही दीपिका ने एक इंटरव्यू में कई सारी बातों का जिक्र किया जिनमें से कुछ अब चर्चा का विषय बन चुका है।

दीपिका ने कहा कि 'हम बात चाहे उस दौड़ की करें या फिर इस जमाने की, पूरे भारत में रामायण को दर्शकों का खूब प्यार मिला और हमें इस बात का जरा सा भी एहसास नहीं हुआ कि हमने इतिहास रच दिया है। लोकप्रियता का आलम कुछ ऐसा था और है कि लोगों ने मुझे सच में ही माता सीता बना दिया।

लॉकडाउन में चुनाव लड़ती नजर आई राम जी की सीता, फोटो शेयर कर बताया सच!

दीपिका ने मोदी सरकार से की यह अपील
लेकिन मुझे एक बात का बेहद अफसोस रहेगा कि इतनी मेहनत करने के बाद भी उस समय की मौजूदा सरकार ने हमें कभी कोई पुरस्कार से सम्मानित नहीं किया। कांग्रेस सरकार ने ना ही कोई नैशनल अवॉर्ड मिला, न ही कोई पद्म सम्मान। '

दीपिका ने मोदी सरकार से यह अपील करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने लॉक डाउन (lockdown) में रामायण का प्रसारण दोबारा करके इस सीरियल को फर्स जीवित कर दिया है। हमें दुनिया भर के लोगों से प्यार मिला। तो अगर उन्हें लगता है कि रामायण की टीम ने कल्चर और लिट्रेचर में कुछ काम किया है तो वह हमें पद्म सम्मानों से सम्मानित करने के बारे में सोचें।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.