Thursday, Sep 28, 2023
-->
satish-kaushik-was-about-to-make-a-sequel-to-tere-naam-

'तेरे नाम' का सीक्वल बनाने वाले थे Satish Kaushik, सलमान ने इमोशनल होकर किया खुलासा

  • Updated on 4/19/2023
  • Author : Diksha Raghuwanshi

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। बॉलीवुड के वेटरन एक्टर-डायरेक्टर सतीश कौशिक का 8 मार्च को निधन हो गया था। हर कोई उनकी अचानक हुई मौत से हैरान था। इनके जाने से इंडस्ट्री को एक उमदा कलाकार खोना पड़ा। इनके करीबी दोस्त और परिवीर आज भी इन्हे बहुत याद करते हैं।

दिवंगत एक्टर के करीबी दोस्त और सहयोगी सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक मैसेज शेयर कर सतीश की मौत पर शोक जाहिर किया था। हाल ही में एक इंचरव्यू के दौरान सलमान ने खुलासा किया कि सतीश ने मौत से पहले उनसे ‘तेरे नाम’ के सीक्वल को लेकर चर्चा की थी।

कौशिक और सलमान से एक खास बॉन्ड था। सलमान की सबसे बड़ी हिट और उनकी बेस्ट परफॉर्मेंस में से एक फिल्म ‘तेरे नाम’ (2003) को सतीश कौशिक ने ही डायरेक्ट किया था। कई सालों बाद कौशिक ने सलमान खान के साथ ‘तेरे नाम 2’ के आइडिया पर भी चर्चा की थी।

मीडिया से बात करते हुए सलमान ने खुलासा किया कि 20 साल पहले सतीश कौशिक ने फिल्म के लिए सिर्फ एक लाइन के आइडिया पर डिसकशन किया था और सलमान ने तब सोचा था कि यह एक सुपर आइडिया है। सलमान ने ये भी जिक्र किया कि कौशिक के निधन से पहले भी उनके साथ उनके संबंध बहुत अच्छे थे।

सलमान ने आगे खुलासा किया कि उन्होंने ‘तेरे नाम’ के सीक्वल लिए एक प्लॉट पर चर्चा की थी और 20 साल बाद कहानी में क्या हुआ होगा? उन्होंने सतीश कौशिक के साथ प्लॉट शेयर किया था और उन्होने सलमान से वादा किया था कि वह जल्द ही स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर देंगे। अपने इमोशंस को रोकते हुए सलमान ने कहा कि वह फ्यूचर में कभी आगे ‘तेरे नाम’ के सीक्वल को बनाने पर जरूर सोचेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.