Thursday, Apr 09, 2020
sayani gupta becomes a part of british show the good karma hospital

ग्लोबल आर्टिस्ट बनीं श्योनी गुप्ता, इस ब्रिटिश ड्रामा में आएंगी नजर

  • Updated on 3/25/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अपनी एक्टिंग स्किल से लोगों के दिलों पर एक अलग छाप बना चुकीं श्योनी (Sayani Gupta) गुप्ता जल्द ही एक अनोखे किरदार में नजर आने वाली हैं। इस बार श्योनी ITV पर प्रसारित ब्रिटिश मेडिकल ड्रामा 'डी  गुड कर्मा हॉस्पिटल' के जरिए इंटरनेशनल स्तर पर अपनी अलग पहचान बनाने जा रही हैं। 

इस सीरीज में श्योनी नर्स ज्योति के किरदार में नजर आएंगी जो अंततः एक एसिड हमले का शिकार होती है। यह सीरीज, जिसे 2018 में शूट किया गया था, इसमें कुछ ट्रैक हैं, जिनमें से एक श्योनी के कैरेक्टर ज्योति का अनुसरण करते हैं, जिसे हमले के बाद सर्जरी और चिकित्सा प्रक्रिया के 17 रिकंस्ट्रक्शन स्टेज से गुजरना पड़ता है। इस तरह एक खूबसूरत लड़की की जिन्दगी पीड़ा और दर्द में बदल जाती है।

कई ब्रिटिश कलाकार आएंगे नजर
इस सीरीज का सेट केरल के एक अस्पताल में स्थापित किया गया और तीन महीने में इस सीरीज की शूटिंग पूरी की गई। इस शो में अमांडा रेडमैन, जेम्स फ्लॉयड, नील मॉरिस, निम्मी हरसगामा सहित कई अन्य ब्रिटिश कलाकार नजर आएंगे | 

श्योनी ने अपना अनुभव साझा करते हुए कही ये बात
अभिनेत्री श्योनी गुप्ता अपने अनुभव को शेयर करते हुए कहती हैं कि, 'इस सीरीज के लिए मुझे कई ओडिशन्स देने पड़े, पर मैं इस बात की शुक्रगुजार हूं कि इस सीरीज में जो किरदार मैंने किया है वो हमेशा यादगार रहेगा। इसकी शूटिंग के दौरान जो ब्रिटिश एवं श्रीलंकन क्रू हमारे साथ काम कर रहा था, वो  सब सच में लाजवाब थे। मेरे बहुत से सीन्स अमंडा रेडमेन और निम्मी हर्सगमा इन प्रतिभाशाली लोगों के साथ चित्रित किए गए हैं। इन मंझे हुए लोगों से बहुत कुछ सीखने को मिला।

फिलिप जॉन और जॉन मॅकी, इन दोनों उम्दा निर्देशकों ने इस सीरीज का निर्देशन किया है । एसिड अटैक विक्टिम की वास्तविकता दिखाने के लिए सर्जिकल प्रोस्थेटिक्स की मदद लेनी पड़ी। बाफता (BAFTA) के  प्रोस्थेटिक के जीनियस एवं विनर रहे डेव्ही जोनस और एबी इनका काम जरुर सराहा जाना चाहिए। इस सीरीज के शूट की जिम्मेदारी ग्रेहम फ्रेम जैसे सीनियर और एक प्रतिष्ठित सिनेमैटोग्राफर के कंधों पर थी। उनके इतने साल के अनुभव से हमें बहुत कुछ सीखने को मिला। इस सीरीज के प्रोड्यूसर ट्रेवर और रोसमेरी इन दो लोंगो ने मेरा बहुत खयाल रखा। इस सीरीज के लिए मैंने जितने भी दिन शूट किए वो मुझे हमेशा याद रहेंगे और मैं इनका शुक्रिया करती हूं।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.