Tuesday, Sep 26, 2023
-->
sayani gupta film exxon to be released on netflix on 12th june aljwnt

शायोनी गुप्ता की फिल्म 'एक्सोन' नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज, दमदार है कॉन्सेप्ट!

  • Updated on 6/8/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'फोर मोर शॉट्स' सीजन 2 में अपनी भूमिका के लिए अपार प्यार और सफलता हासिल करने  के बाद अभिनेत्री शायोनी  गुप्ता फिल्म एक्सोन में अहम भूमिका में नजर आएंगी। यह एक कॉमेडी फिल्म है, जहां दिल्ली के अप्रवासी शादी की पार्टी आयोजित करने का प्रयास करते हैं, पर उन्हें  जल्द ही पता चलता है कि कुछ तो गड़बड़ हो रही है।

इस फिल्म में शायोनी 23 वर्षीय नेपाली लड़की का किरदार निभा रही हैं जिसे दुनिया भर के कई फिल्म समारोहों में  सराहा गया। इसका प्रीमियर बीएफआई लंदन और मुंबई के मामी फिल्म फेस्टिवल में किया गया। इसके अलावा इस फिल्म ने अमेरिका और यूरोप के कई फिल्म फेस्टिवल में भी हिस्सा लिया। मामी फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म को स्टैंडिंग ओवेशन भी मिला। इस फिल्म में शायोनी ने नेपाली लहजे और बोली पर अच्छी पकड़ बनाए रखी, जो बेहद आकर्षक और मनमोहक था, जिसकी वजह से यह फिल्म लोगों को बेहद पसंद आई।

सोशल मीडिया पर उठी स्वरा भास्कर की गिरफ्तारी की मांग, ट्रेंड हुआ #ArrestSwaraBhasker हैशटेग

इन फिल्मों से शायोनी जीत चुकीं हैं दर्शकों का दिल
'फैन', 'जॉली एलएलबी 2', 'मार्गरीटा विद अ स्ट्रॉ' और 'आर्टिकल 15' के साथ-साथ 'फोर मोर शॉट्स' सीजन 1 और 2, 'इनसाइड एज' सीजन 1 और 2 जैसे कई सफल डिजिटल सीरीज का हिस्सा रह चुकीं शायोनी गुप्ता हमेशा से ही चुनौतीपूर्ण किरदार निभाए जाने के लिए जानी जाती हैं, और अपनी अदाकारी से अपने फैंस का दिल जीत चुकी हैं।

कोरोना काल में दीपक ठाकुर ने सोनू सूद को कहा शुकिया, सोशल मीडिया पर शेयर किया Video

शायोनी का ये है कहना
अभिनेत्री शायोनी गुप्ता का कहना है कि 'मेन स्ट्रीम सिनेमा में सचमुच ऐसी कोई फिल्म नहीं है जो नॉर्थइस्टर्न सिनेमा का प्रतिनिधित्व करे, खासतौर पर नस्लवाद जिसका वे बीते समय में सामना कर चुके हैं, जातिवाद इस समय सबसे ज्वलंत मुद्दा है, खासतौर पर कोरोना की इस आपदा में जातिवाद कि यह समस्या नॉर्थइस्टर्न भी उभर कर बाहर आई है। निकोलस द्वारा लिखित और निर्देशित यह स्क्रिप्ट बेहद मार्मिक और जबरदस्त हास्यप्रद भी है। यह डेढ़ घंटे की एक रोलरकोस्टर राइड है जहां आपको वास्तव में एहसास होता है कि हम भारत पूर्वोत्तरी  लोगों के बारे में बहुत कम जानते हैं। पिछले साल इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज करते ही वायरल हो गया और हमें पिछले साल से अब तक सोशल मीडिया पर ना जाने कितने सारे मैसेजेस आ चुके हैं कि वे कब और कहां इस फिल्म को देख सकते हैं। हमनें इस फिल्म के बारे में कोई घोषणा नहीं की पर लोगों ने नेटफ्लिक्स के रिलीज किए जाने वाली लिस्ट से इसकी जानकारी हासिल की और यह बात आग की तरह फैल गई। मैं उम्मीद करती हूं कि लोग इस फिल्म को देखें और पसंद करें, सच कहूं तो मैं बहुत नर्वस हूं।'

जावेद अख्तर को अपने विचारों के लिए मिला ये अवॉर्ड, इन सेलेब्स ने दी बधाई

12 जून को होगी रिलीज
बीएफआई लंदन फिल्म महोत्सव में एक सफल विश्व प्रीमियर के बाद, फिल्म को प्रतिष्ठित Jio MAMI महोत्सव 2019 में प्रदर्शित किया गया। फिल्म को विभिन्न स्क्रीनिंग पर मौजूद दर्शकों से एक अद्भुत प्रतिक्रिया मिली। यह फिल्म अब 12 जून 2020 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज कि जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.