Saturday, Dec 03, 2022
-->
Screenwriter of Doctor Strange praises SS Rajamouli for RRR

डॉक्टर स्ट्रेंज के स्कीनराइटर ने की एसएस राजामौली की RRR की जमकर तारीफ

  • Updated on 6/10/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आरआरआर को रिलीज हुए तीन महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है और लेकिन इसका जलवा अब तक जारी है। हाल ही में, एसएस राजामौली की सिनेमेटोग्राफी ने एक फेमस हॉलीवुड क्रिएटर रॉबर्ट कारगिल का ध्यान आकर्षित किया। ऐसे में आरआरआर जो अब नेटफ्लिक्स पर 54 देशों में ट्रेंड कर रही है, उस सब खूब प्यार लुटा रहे हैं मानों जैसे इसका क्रेज खत्म ही नही हो रहा है.

डॉक्टर स्ट्रेंज स्क्रीनराइटर सी. रॉबर्ट कारगिल, जिन्होंने हाल ही में यह फिल्म देखी, ने सोशल मीडिया पर फिल्म की प्रशंसा की। उन्होंने लिखा, "दोस्त मुझे आरआरआर (राइज, रोर, रिवोल्ट) के कल्ट में दीक्षा देने के लिए कल रात आए थे और मैं यहां रिपोर्ट करने के लिए आया हूं कि मैं अब पूरी तरह से, वास्तव में, गहराई से सदस्य हूं।"

उन्होंने इस फिल्म की जमकर तारीफ की और आरआरआर को डिस्क्राइब करते हुए कहा, "सबसे पागल, सबसे ईमानदार, सबसे अजीब ब्लॉकबस्टर जो मैंने अब तक शायद ही कभी देखा है"। कारगिल ने ट्वीट किया कि उन्हें पूरा यकीन है कि वह अपने साथी के साथ फिल्म को दोबारा देखने जा रहे हैं।
 

तेलुगु भाषा की पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म डीवीवी एंटरटेनमेंट्स के डी वी वी दानय्या द्वारा निर्मित है। 'आरआरआर' 25 मार्च 2022 को रिलीज हुई।

comments

.
.
.
.
.