Friday, Oct 29, 2021
-->
second fir against raveena tandon farah khan bharti singh in punjab

रवीना टंडन, भारती सिंह और फराह खान की एक बार फिर बढ़ीं मुश्किलें, दूसरी बार दर्ज हुई FIR

  • Updated on 12/30/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड डायरेक्टर फराह खान (farah khan) , कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti singh) और एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) पर अब एक बार फिर से FIR दर्ज हुई है। बता दें आरोप है कि उन्होंने ईसाई समुदाय की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाया हैं। कंबोज नगर निवासी नाम के एक व्यक्ति ने ये शिकायत दर्ज कराई है। IPC की धारा 295-A के तहत ये केस दर्ज किया गया है। 

रवीना टंडन, भारती सिंह और फराह खान के खिलाफ FIR हुई दर्ज, लगाए जा रहे ये आरोप

बता दें इससे पहले तीनों के खिलाफ बस लिखित शिकायत दर्ज हुई थी। पंजाब के अमृतसर में शिकायत दर्ज हुई थी। बता दें इन तीनों पर धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप लगे थे। 

bharti singh

फराह खान, रवीना टंडन, भारती सिंह के खिलाफ केस हुआ दर्ज
ऐसा बताया जा रहा था कि इन्होंने एक यूट्यूब चैनल के लिए एक कॉमेडी प्रोग्राम में ईसाई धर्म के शब्द का प्रयोग किया था। ऐसा भी कहा गया था कि ईसाई धर्म में इस्तेमाल होने वाले शब्द सीधा धर्म का अपमान करते हैं।

भारती सिंह कर रही हैं Baby प्लानिंग, जल्द सुना सकती हैं Good news

बता दें FIR 25 दिसंबर को शाम में दर्ज की गई थी। हालांकि इस मामले की आगे की कार्रवाई के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं आई है।

नहीं बनेगा फराह की फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' का रीमेक
बता दें डायरेक्टर फराह खान (farah khan) को लेकर खबरें आ रही थीं कि वह  फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' (satte pe satta) का रीमेक बनाने जा रही हैं। लेकिन फिल्म को रीमेक राइट्स न मिलने के कारण फिल्म का रीमेक नहीं बनाया जा रहा है। बता दें इस बात की जानकारी खुद फराह खान ने दी थी। फराह ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी टीम ने कभी ऐसी कोई घोषणा नहीं की थी कि वो अगली कौन सी फिल्म बनाने जा रही हैं। 

'सत्ते पे सत्ता' रीमेक हो सकती है बंद, फराह खान को नहीं मिल रहे राइट्स

फराह ने फिल्म के रीमेक को लेकर रखी ये राय 
फराह ने यह भी कहा कि आजकल लोग अपनी कोई भी कहानी बनाने लग जाते हैं,किसी के काथ भी काम करने लग जाते हैं, कुछ भी ऐलान कर दते है। इसका टाइटल क्या होगा, कौन इस फिल्म में काम करेगा, तब तक ये सब एकदम अफवाह है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.