Tuesday, Dec 07, 2021
-->

संजय दत्त की बेटी ने शेयर की सौतेली मां के साथ फोटो, देखें Pics

  • Updated on 2/13/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। संजय दत्त की दूसरी शादी होने पर कई तरह के विवाद हुए। उनकी पहली पत्नी से बेटी त्रिशला दत्त और उनकी दूसरी पत्नी मान्यता के बीच अनबन की भी खबरें रहीं।

भारत की पहली महिला रैपर हो रही है रिटायर!

कहा जा रहा था कि त्रिशला को संजय का मान्यता से शादी करना पसंद नहीं आया था। यहां तक की संजय के जेल जाने के बाद त्रिशला मान्यता के पास भारत भी नहीं आईं थीं। दोनों की अभी तक कोई भी तस्वीर साथ में देखने को भी नहीं मिली थी।

भारतीय मूल के देव पटेल ने हॉलीवुड में जीता #BAFTA अवॉर्ड

लेकिन कहते हैं समय के साथ सब बदल जाता है। इस मामले में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला है। हाल ही में मान्यता त्रिशला के पास न्यूयॉर्क गई हैं। वहां दोनों ने साथ में समय बिताया। त्रिशला और मान्यता ने अपनी इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की।

Navodayatimes

Navodayatimesमान्यता ने अपनी शादी के बाद एक इंटरव्यू में भी कहा था कि वो अपना परिवार पूरा करने के लिए त्रिशला को वापस भारत लाना चाहती हैं। इससे पहले एक बार मान्यता और त्रिशला साथ नजर आए थे। तब वो दोनों संजय दत्त के साथ थे।

Navodayatimes

लेकिन ये पहली बार है कि दोनों अकेले एक साथ समय बिता रही हैं। बता दें कि त्रिशला न्यूयॉर्क में एक बाल एक्सटेंशन कंपनी चलाती हैं। त्रिशला का बॉलीवुड में कदम रखना का कोई विचार नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.