Wednesday, Oct 20, 2021
-->
shah rukh khan and deepika padukone to shoot a song of pathan movie in spain

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्पेन में करेेंगे 'पठान' के सॉन्ग की शूटिंग

  • Updated on 8/28/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा और डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के तालमेल ने ‘वार’ फिल्म में बड़े पर्दे पर जादू पैदा कर दिया था और जान पड़ता है कि यह जोड़ी ‘पठान’ के माध्यम से दर्शकों को अब तक का सबसे बड़ा स्क्रीन सुख देने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। हमने इस बात की पुष्टि की है कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्पेन में न सिर्फ अपनी फिल्म के महत्वपूर्ण हिस्सों की शूटिंग करेंगे, बल्कि वहां विशाल स्तर पर एक भव्य गाने की शूटिंग भी करेंगे!

एक ट्रेड सूत्र के मुताबिक- “इन जगहों पर किसी भी बॉलीवुड फिल्म के सांग सीक्वेंस की शूटिंग नहीं हुई है। सिड आनंद स्पेन में इस शानदार गाने की शूटिंग करेंगे और किसी भी सुराग पर काबू पाने के लिए चीजें पूरी तरह से गुप्त रखी गई हैं। इरादा एक ऐसा गाना बनाने का है जो देखने में इतना भव्य हो कि तुरंत हिट हो जाए। स्पेन में शूटिंग को आसान बनाने के लिए तमाम जरूरी अनुमतियां ली जा रही हैं।”
 
इस ट्रेड सोर्स ने आगे बताया, “पठान एक ऐसा विजुअल इक्स्ट्रावैगांजा बनने जा रही है, जो स्क्रीन पर आग लगा देगी। सिड आनंद और आदित्य चोपड़ा भारतीय सिनेमा को दुनिया के नक्शे पर रीडिफाइन करना चाहते हैं और इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए हर संभव कोशिश की जा रही है।“

comments

.
.
.
.
.