Friday, Dec 09, 2022
-->
Shah Rukh Khan Brahmastra stunt double Hasit Savani shares unseen BTS pic

Brahmastra में वानरअस्त्र बन ShahRukh ने नहीं इस शख्स ने किए थे स्टंट, फोटो हुई वायरल

  • Updated on 9/19/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अयान मुखर्जी की माइथोलॉजिकल ड्रामा 'ब्रह्मास्त्र' का जादू आखिरकार चल ही गया। बायकॉट ट्रेंड के चपेट में आने के बावजूद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ने दूसरे हफ्ते भी शानदार कलेक्शन किया है। फिल्म के शोज हाउसफुल चल रहे हैं। दर्शकों को फिल्म का हर कैरेक्ट पसंद आ रहा है। वहीं फिल्म में शाहरुख खान के 20 मिनट के कैमियो रोल ने फैंस को दिल जीत लिया। 

Brahmastra में ShahRukh ने नहीं इस शख्स ने किए थे वानरअस्त्र के स्टंट
शाहरुख ने मोहन भार्गव नाम के एक साइंटिस्ट के साथ वानरअस्त्र का किरदार निभाया है। सोशल मीडिया पर शाहरुख के इस रोल की जमकर तारीफ हो रही है। लेकिन आपको क्या ये पता है कि वानरअस्त्र बन इधर-उधर हाई जम्प मारने वाला शख्स शाहरुख खान नहीं बल्कि उनका बॉडी डबल था। 

जी हां, फिल्म में जबरदस्त स्टंट करने वाले शख्स का नाम हसित सवानी है, जो शाहरुख के बॉडी डबल बने थे। हाल ही में हसित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाहरुख खान के साथ फोटो शेयर किया है, जिसपर फैंस उनके काम की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

कौन हैं हसित सवानी
हसित सवानी लंदन बेस्ड इंटरनेशनल स्टंटमैन हैं, जो कई हॉलीवुड स्टार्स के बॉडी डबल का काम कर चुके हैं। साल 2012 में लंदन में के एक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में 19 फीट 7 इंच का फॉर्वर्ड जंप फ्लिप किया था जिसके बाद उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज किया गया। उन्होंने डॉक्टर्स स्ट्रेंज, जस्टिस लीग, वंडर वुमन, 'गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी', अवेंजर्स: द ऐज ऑफ अल्ट्रॉन जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में बॉडी डबिंग का कमा किया है। 

comments

.
.
.
.
.