Friday, Jan 21, 2022
-->
shah-rukh-khan-film-zero-first-song-mere-naam-tu-released-loving-chemistry-with-anushka

'जीरो' का बेहद खूबसूरत गाना 'मेरे नाम तू' रिलीज, व्हीलचेयर पर बैठी अनुष्का को हंसाते दिखे शाहरुख

  • Updated on 11/23/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 2 नवंबर को शाहरुख खान के जन्मदिन के दिन फिल्म 'जीरो' के ट्रेलर रिलीज किसा गया था उसके बाद आज यानि 23 नवंबर को फिल्म का पहला गाना रिलीज किया गया है। इस गाने के बोल हैं 'मेरे नाम तू'। ये गाना शाहरुख और अनुष्का शर्मा पर फिलमाया गया है जो आपके दिल को छू जाएगा। गाने के बोल काफी खूबसूरत हैं जिसे इरशाद कामिल ने लिया है और अजय-अतुल की जोड़ी ने इसका कम्पोजीशन किया है।

गाने में अनुष्का शर्मा व्हीलचेयर पर बैठी हुई नजर आ रही हैं और शाहरुख खान उनके साथ रोमांस करते दिख रहे हैं। वीडियो में शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा के सामने डांस कर उन्हें हंसाते दिख रहे हैं। गाने से पहले शाहरुख जबरदस्त डायलॉग बोलते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

जिस साड़ी को पहन दीपिका ने रिसेप्शन में ढाया कहर उसे खरीदने के लिए स्टोर पर हो रही मारामारी

शाहरुख खान ने ट्विटर पर गाना रिलीज होने की जानकारी दी। शाहरुख ट्वीट कर लिखते हैं- क्या बात है बउआ सिंह भाई! ये थोड़ा सा बैड है, थोड़ा सा मैड है, पर अपनी लेडी के लिए एकदम बेस्ट है! जरा इस पर भी नजर डाल लो आफिया (अनुष्का शर्मा) ये इतना बुरा भी नहीं है।

अगर फिल्म जीरो की बात करें तो इसमें जहां शाहरुख खान एक बौने व्यक्ति के किरदार में दिखाई देंगे, वहीं अनुष्का शर्मा एक फिजिकली चाइलैंज्ड साइंटिस्ट के रूप में नजर आएंगी। इन दोनों के अलावा कटरीना कैफ का किरदार एक किरदार एक शराबी अदाकारा का होगा, जो अपनी जिंदगी से परेशान दिखेगी।

करीब 6 साल बाद किसी फिल्म में शाहरुख, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ की जोड़ी नजर आएगी। इससे पहले ये तिकड़ी "जब तक है जान" में दिखी थी। इस फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है। आनंद एल राय इससे पहले 'रांझणा' और 'तनु वेड्स मनु' जैसी फिल्में निर्देशित कर चुके हैं। जीरो 21 दिसंबर को रिलीज होगी। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.