Saturday, May 08, 2021
-->
shah rukh khan has also been spent in jail know what is the whole matter anjsnt

सलमान ही नहीं शाहरुख खान भी जेल में काट चुके हैं रात, जानिए क्या है पूरा मामला

  • Updated on 10/31/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। जेल एक ऐसी जगह जहां शायद ही कोई जाना पसंद करता होगा। बॉलीवुड के कई एक्टर जैसे सलमान खान, संजय दत्त जेल की हवा खा  चुके हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड में किंग खान के नाम से मशहूर अभिनेता शाहरुख खान भी जेल में रात बिता चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

On the way to @latrobeuni University.. Thank you for the kind gesture of offering a scholarship to a girl student from India for higher education and supporting the work at @meerfoundationofficial

अग॰ 8, 2019 को 8:43अपराह्न PDT बजे को Shah Rukh Khan (@iamsrk) द्वारा साझा की गई पोस्ट

आज हम उनकी लाइफ के इस दिलचस्प किस्से से आपको रूबरू कराने जा रहे हैं। अपनी इस जेल के सफर के बारे में खुद शाहरूख खान ने एक इंटरव्यू में बताया था।शाहरूख खान ने अपनी लाइफ के इस किस्से को सुनाते हुए कहा कि  आज से कई साल पहले एक मैगजीन मे छपे लेख के कारण  मुझे जेल जाना पड़ा था।

 क्या है पूरा मामला
शाहरूख खान ने बताया कि 1993 में आई फिल्म 'माया मेमसाहब' में शाहरुख को फिल्म के निर्देशक की बीवी के साथ एक लव सीन करना था। इसी सीन को लेकर एक मैगजीन ने लिखा कि फिल्म निर्देशक केतन मेहता ने अपनी पत्नी को शाहरूख खान के साथ एक रात रहने को कहा जिससे वो दोनों एक दूसरे को अच्छे से जान लें। जिससे लव सीन शूट करने में कोई परेशानी न हो। इस आर्टिकल को पढ़कर शाहरूख खान का पारा हाई हो गया और वो सीधे संपादक के ऑफिस में पहुंचे और उसे मैगजीन के संपादक  के साथ गाली- गलौज की और उसे जान से मारने की धमकी दी।

संपादक ने की पुलिस में शिकायत
शाहरूख खान की इस हरकत पर उस मैगजीन के संपादक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस सेट पर ही पहुंची और उन्हें अपने साथ चलने को कहा।शाहरुख ने आगे कहा कि वो पहले समझ ही नहीं पाए कि ये असली में पुलिस है। उनका लगा कि ये उनके फैंस है। जब उन्होंने उन्हें गाड़ी में बैठाया तब जाकर शाहरुख खान को एहसास हुआ कि वो पुलिस के गिरफ्त में हैं।पुलिस ने उन्हें ले जाकर लॉकअप में बंद कर दिया। ये पहली बार था जब शाहरुख खान जेल में बंद थे। उन्होंने कहा कि वो एक बहुत ही छोटी सी जगह थी। उन्हें वहां पूरी एक रात बितानी पड़ी। उन्हें अगले दिन जाकर बेल मिली थी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.