Wednesday, Jun 29, 2022
-->
shaheer sheikh on playing manav in pavitra rishta 2 sosnnt

सुशांत की वजह से इस काम को करने से घबरा रहे थे शहीर शेख, खुद किया खुलासा

  • Updated on 7/14/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी का मशहूर शो 'पवित्र रिश्ता' एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी कर रहा है। जबसे शो 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) के दूसरे सीजन की अनाउंसमेंट हुई है, फैंस बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। वहीं इस बार शो में कई नए चेहरे देखने को मिलेंगे। एक तरफ जहां अंकिता लोखंडे (ankita lokhande) फिर से अर्चना के रोल में नजर आएंगी तो वहीं इस बार मानव के किरदार को शहीर शेख निभाते हुए दिखाई देंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shaheer Sheikh (@shaheernsheikh)

बता दें कि शुरुआत में शहीर अपने किरदार को लेकर काफी घबराए हुए थे। इस बात का खुलासा खुद शहीर ने सोशल मीडिया पर किया है। दरअसल, हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर सेट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और बताया कि सुशांत की वजह से वह मानव का किरदार निभाने से कतरा रहे थे। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि 'जब मुझसे पहली बार PR2 के लिए संपर्क किया गया तो मैं हैरान रह गया। मैनें सोचा कि सुशांत सिंह राजपूत द्वारा अमर किए गए इस कैरेक्टर को निभाने की हिम्मत कौन करेगा। मैं यह नहीं करना चाहता था इसलिए मैं पीछे हट गया। फिर मैंने सुशांत के बारे में सोचा, वह हर चुनौती का डटकर मुकाबला करने वाला व्यक्ति था। इसलिए मैंने इस शो को करने का फैसला लिया। मैंने तय किया कि चाहे उसके निभाए किरदार को फिर से प्ले करना मुश्किल हो लेकिन इसके लिए कोशिश ना करना उससे भी ज्यादा मुश्किल होगा। मैंने वही किया जो सुशांत करता अगर वो मेरी जगह होता। मैंने चुनौती स्वीकार कर ली।'

बता दें कि खबरें हैं कि पवित्र रिश्ता 2 को ओटिटि प्लेफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। इस बात की जानकारी शो के डायरेक्टर कुशल जावेरी ने दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.