Friday, Dec 01, 2023
-->
shahid kapoor can be seen on the big bollywood screen with brother ishaan khattar

भाई ईशान के साथ बड़े पर्दे पर नजर आ सकते हैं शाहिद कपूर, लेकिन...

  • Updated on 8/29/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों फिल्म कबीर सिंह की सफलता का जश्न मना रहे हैं। कुछ दिन पहले ही वो अपने भाई ईशान के साथ यूरोप में मस्ती करते हुए भी नजर आ रहे थे।

जानें, पीएम मोदी ने आमिर खान को क्यों कहा “THANK YOU”

साल 2019 में अब तक की सबसे सफल फिल्म मानी जा रही “कबीर सिंह” के अभिनेता शाहिद कपूर से फैंस ने एक और बड़ी उम्मीद लगा रखी है। दरअसल इस फिल्म की सफलता के बाद उनके फैंस शाहिद कपूर और उनके भाई ईशान खट्टर को एक साथ बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं।

Image result for ईशान कपूर और शाहिद कपूर

फैंस के इस ख्वाहिश को लेकर शाहिद कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो अपने भाई ईशान खट्टर के साथ काम करने के लिए तैयार हैं। इसके लिए फिल्म का स्क्रिप्ट मजेदार होना चाहिए। साथ ही एक मीडिया संस्थान को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि पर्दे पर परिवार के सदस्यों के साथ काम करने में थोड़ा-बहुत दबाव रहता है।

KBC 11: MP की महिला करोड़पति बनने से चूकीं, लेकिन जीता सभी का दिल

उन्होंने अपने भाई ईशान के बारे में बताते हुए कहा कि वो पहले से ही जानते हैं कि ईशान बहुत ही अच्छे एक्टर और डांसर हैं। उन्होंने याद करते हुए कहा कि फिल्म शानदार की शूटिंग के दौरान एक पार्टी में ईशान ने बहुत ही अच्छा डांस किया था, तब वो मात्र 18 साल के ही थे। बहरहाल अब देखना यह होगा कि दोनो भाई को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने की फैंस की यह इच्छा कब तक पूरी हो पाती है।   

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.