Wednesday, Jun 29, 2022
-->
shahid kapoor completed the shoot of his film jersey sosnnt

पूरी हुई शाहिद कपूर की फिल्म Jersey की शूटिंग, शेयर की यह खूबसूरत तस्वीर

  • Updated on 12/15/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (shahid kapoor) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म जर्सी (jersey) को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में उनके अपोजिट मृणाल ठाकुर (mrunal thakur) नजर आएंगी। बीतें दिनों फिल्म की पूरी टीम चंडीगढ़ में शूटिंग कर रही थी जहां फिल्म का एक बहुत बड़ा भाग चंडीगढ़ में शूट किया गया। 

इस थ्रिलर वेब सीरीज से Digital Debut करने जा रहे हैं शाहिद, अगले साल से शुरु होगी शूटिंग

पूरी हुई शाहिद कपूर की फिल्म Jersey की शूटिंग
वहीं अब फिल्म से सारे शेड्यूल पूरे हो चुके हैं। इस बात की जानकारी खुद शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है। उन्होंने खुद की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें शाहिद हाथ में स्क्रिप्ट लिए स्टेडियम की ओर देखते हुए नजर आ रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

वहीं कुछ पहले ही खबर भी आई थी शाहिद ने 'जर्सी' के लिए मोटी फीस की मांग की है लेकिन फिर बाद में कोरोना वायरस (coronavirus) की वजह से हुए निकसान को देखते हुए शाहिद ने अपनी फीस काफी कम कर दी। इस बात से फिल्म के निर्माता भी काफी हैरान थे। सूत्रों के मुताबिक, शाहिद ने पहले फिल्म के लिए 33 करोड़ ले रहे थे लेकिन अब उन्होंने अपनी फीस 8 करोड़ रुपये कम कर दी है। 

किसान आंदोलन के कारण रोकनी पड़ी शाहिद की फिल्म की शूटिंग, देहरादून के लिए हुए रवाना

वहीं किसान आंदोलन की वजह से 'जर्सी' को कई परेशानियां झेलनी पड़ी थी। दरअसल, फिल्म की शूटिंग चड़ीगड़ में हो रही थी लेकिन किसान आंदोलन की फिल्म की शूटिंग को फिलहाल के लिए टाल दिया गया है। मेकर्स ने ये फैसला लिया है कि वह अब आगे की शूटिंग कसौली और देहरादून में करेंगे। वहीं पिथले हफ्ते ही पूरी टीम देहरादून के लिए रवाना हो चुकि है। वहीं शूटिंग पूरी करने के बाद टीम वापस चड़ीगड़ आएंगे आएंगी। बता दें कि फिल्म का एक बहुत बड़े भाग चंडीगढ़ में शूट होना है। 

शाहिद के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वे अपनी आगामी फिल्म 'जर्सी' को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर के किरदार में नजर आएंगे जिसके लिए वो काफी प्रैक्टिस कर रहे हैं और क्रिकेट सेशन्स भी अटेंड कर रहे हैं। फिल्म में उनके अपोजिट मृणाल ठाकुर नजर आएंगी। वहीं जर्सी तेलगु फिल्म का रीमेक है जोकि साल 2019 में रिलीज हुई ती। फिल्म में एक ऐसे क्रिकेटर की कहानी दिखाई जाएगी जिसने क्रिकेट को अलविदा कह दिया है लेकिन सालों बाद भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेलना चाहता है। 

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

शाहिद ने Jersey के लिए अपनी फीस से कम किए इतने करोड़, मेकर्स हुए हैरान 

शाहिद कपूर को 'जर्सी' की शूटिंग के दौरान लगी चोट, डॉक्टरों ने लगाए टांके 

चंडीगढ़ की कड़कड़ाती ठंड में शाहिद कपूर ने की जर्सी की शूटिंग

 शाहिद ने मीशा को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- बेटी के जन्म के बाद मांगी घरवालों से माफी

प्रेगनेंसी के दौरान करीना ने Ex बॉयफ्रेंड शाहिद को किया याद, कहा- इंसान जो चाहता है उसे.... 

शाहिद ने Jersey के लिए अपनी फीस से कम किए इतने करोड़, मेकर्स हुए हैरान

5वीं सालगिरह पर मीरा ने यह कहकर अपने पति शाहिद का उड़ाया मजाक 

शर्टलेस होकर जब बॉलीवुड के इस सुपरस्टार ने शेयर की फोटो, लुक देख फैंस बोले- Kabir Singh is back

comments

.
.
.
.
.