Tuesday, Jan 31, 2023
-->
shahid-kapoor-kiara-advani-at-koffee-with-karan-7-sosnnt

Koffee With Karan 7: जब शाहिद ने कियारा को करवाया था 8 घंटे इंतजार, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

  • Updated on 8/24/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आइकोनिक होस्ट करण जौहर को कॉफी विद करण के काउच पर बॉलीवुड की कई लव स्टोरीज को सामने लाने के लिए जाना जाता हैं। हालांकि जहां कुछ मैरि हैं या डेटिंग कर रहे हैं, वहीं बाकी अब भी अपने रिलेशनशिप स्टेटस का पता लगा रहे हैं। ऐसे में इस चैट शो के सीजन 7 के आठवें एपिसोड में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ अपने एपिसोड के बाद करण फिर कुछ मेनिफेस्टेशन करते नजर आएंगे। तो क्या आप अभी भी शो पर इस हफ्ते आने वाले गेस्ट को लेकर गेस कर रहे हैं? आपको बता दें कि इस हफ्ते काउच पर नजर आएंगी शो की डेब्यूटेंट गेस्ट और टैलेंटड स्टार कियारा अडवाणी के साथ वर्सेटाइल एक्टर शाहिद कपूर। इस एपीसोड पर प्यार, परिवार, शादी और बॉलीवुड की भव्यता के बारे में चर्चाओं के साथ, कियारा और शाहिद अपने ईमानदार, कैंडिड साइड को करेंगे शोकेस।

शो के दिलचस्प बिंगो गेम के दौरान कियारा ने खुलासा करते हुए कहा कि अपने दिमाग में उन्होंने शाहिद कपूर को थप्पड़ मारना था। वो कहती हैं, "शूटिंग का यह मेरा तीसरा या चौथा दिन था, और मुझे आठ घंटे तक इंतजार करने के लिए कहा गया क्योंकि इस बात पर चर्चा हो रही थी कि शाहिद अगले सीन में कौन से जूते पहनेंगे।"

करण ने तुरंत कियारा की साइड लेते हुए उनके फैसले को वैलिडेट करते हुए कहा, "अगर मुझे जूते पर चर्चा के लिए 8 घंटे इंतजार करने के लिए कहा जाता, तो मैं भी थप्पड़ मार देता।" हॉटस्टार स्पेशल्स कॉफी विद करण सीजन 7 का प्रसारण एक्सक्लूसिवली डिज्नी+ हॉटस्टार पर हो रहा है, जिसमें न्यू गेम्स के साथ-साथ ऑल टाइम फेवरेट रैपिड फायर - फैन्स को उनके पसंदीदा सितारों के करीब लाएगा।

कॉफी विद करण सीजन 7 सभी प्लेटफॉर्म सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध होगा। यू.एस. में फैन्स के लिए कॉफी विद करण सीजन 7 विशेष रूप से हुलु पर स्ट्रीम होगा। स्ट्रीम हॉटस्टार स्पेशल 'कॉफी विद करण सीजन 7 (इससे पहले कि सुर्खियों में आए) हर गुरुवार रात 12 बजे विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर देखना ना भूलें।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.