Wednesday, Jun 29, 2022
-->
shahid-kapoor-reduced-fees-for-his-upcoming-film-jersey-sosnnt

शाहिद ने Jersey के लिए अपनी फीस से कम किए इतने करोड़, मेकर्स हुए हैरान

  • Updated on 10/6/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (SHAHID KAPOOR) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जर्सी' (Jersey) को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। वहीं 'कबीर सिंह' (kabir singh) की सफलता के बाद शाहिद की करियर का ग्राफ तेजी से बढ़ चुका है। कुछ पहले ही खबर भी आई थी उन्होंने 'जर्सी' के लिए मोटी फीस की मांग की थी। लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है उसे सुनकर फैंस हैरान रह जाएंगे। 

5वीं सालगिरह पर मीरा ने यह कहकर अपने पति शाहिद का उड़ाया मजाक

शाहिद ने Jersey के लिए इतने करोड़ कम की अपनी फीस
बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस (coronavirus) की वजह से हुए निकसान को देखते हुए शाहिद ने अपनी फीस काफी कम कर दी है जिसे लेकर फिल्म के निर्माता भी काफी हैरान थे। सूत्रों के मुताबिक, शाहिद ने पहले फिल्म के लिए 33 करोड़ ले रहे थे लेकिन अब उन्होंने अपनी फीस 8 करोड़ रुपये कम कर दी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#jersey the prep begins.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on Oct 31, 2019 at 10:02pm PDT

आपको बता दें कि फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर के किरदार में नजर आएंगे जिसके लिए वो काफी प्रैक्टिस कर रहे हैं और क्रिकेट सेशन्स भी अटेंड कर रहे हैं। फिल्म में उनके अपोजिट मृणाल ठाकुर नजर आएंगी। वहीं जर्सी तेलगु फिल्म का रीमेक है जोकि साल 2019 में रिलीज हुई ती। फिल्म में एक ऐसे क्रिकेटर की कहानी दिखाई जाएगी जिसने क्रिकेट को अलविदा कह दिया है लेकिन सालों बाद भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेलना चाहता है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.