Sunday, Apr 18, 2021
-->
shahid kapoor shared a throwback photo and thank fans for love sosnnt

फैंस का प्यार देख Emotional हुए शाहिद कपूर, शेयर किया यह थ्रोबैक फोटो

  • Updated on 3/1/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (shahid kapoor) सोशल मीडिया (social media)  पर सबसे ज्यादा सक्रिए रहने वाले सितारों में से एक हैं। वह अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए आए दिन खास तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। वहीं पिछले लंबे समय से दर्शकों को एंटरटेन करते आ रहे शाहिद ने अपनी फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

यही वजह से है कि उनकी फिल्मों को लोगों ने खूब प्यार दिया है फिर बात चाहे 'कबीर सिंह' (kabir singh) की करें या 'उड़ता पंजबा' (udta punjab) की। उनके दमदार अभिनय, चेहरे के एक्सप्रेशन और बेहतरीन डायलॉग डिलीवरी के फैंस दीवाने हैं। वहीं इंस्टग्राम पर भी शाहिद की बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है। 

जब शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा से फ्लर्ट कर कहा- तुम्हारी आंखों में है जादू

फैंस का प्यार देख Emotional हुए शाहिद कपूर
हालांकि अपने फैंस के मिलने वाले प्यार का एहसास हर कलाकार को होता है। वहीं इस खूबसबरत एहसास को अपने  शेयर करते हुए शाहिद ने एक पुरानी तस्वीर शेयर की है जहां वे अपने फैंस के बीच घिरे हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, शाहिद ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है जो उनके ब्लॉकबस्टर फिल्म कबीर सिंह के प्रमोशन के दौरान का है जहां उनके प्रति लोगों का क्रेज साफ देखा जा सकता है। इसे खूबसूरत पल को शेयर करते हुए शाहिद ने अपने फैंस का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

 शाहिद ने कैप्शन में लिखा है कि लिखा है कि ‘प्यार दुर्लभ होता है। इसे पाकर धन्य हूं। शानदार। यादें’। देखने वाली बात है कि शाहिद जिस तरह से वहां से गुजर रहे हैं दर्शकों का प्यार उनपर और उमड़ रहा है। इतना ही नहीं सभी ने शाहिद का चेहरा बना हुआ फेस मास्क भी पहना हुआ है। 

पूरी हुई शाहिद कपूर की फिल्म Jersey की शूटिंग, शेयर की यह खूबसूरत तस्वीर

ये है शाहिद की अपकमिंग फिल्म
वहीं इन दिनों वे अपनी आगामी फिल्म जर्सी (jersey) को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में उनके अपोजिट मृणाल ठाकुर (mrunal thakur) नजर आएंगी। बीतें दिनों फिल्म की पूरी टीम चंडीगढ़ में शूटिंग कर रही थी जहां फिल्म का एक बहुत बड़ा भाग चंडीगढ़ में शूट किया गया। 

फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर के किरदार में नजर आएंगे जिसके लिए वो काफी प्रैक्टिस कर रहे हैं और क्रिकेट सेशन्स भी अटेंड कर रहे हैं। बता दें कि जर्सी तेलगु फिल्म का रीमेक है जोकि साल 2019 में रिलीज हुई ती। फिल्म में एक ऐसे क्रिकेटर की कहानी दिखाई जाएगी जिसने क्रिकेट को अलविदा कह दिया है लेकिन सालों बाद भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेलना चाहता है। 

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

शाहिद ने Jersey के लिए अपनी फीस से कम किए इतने करोड़, मेकर्स हुए हैरान 

शाहिद कपूर को 'जर्सी' की शूटिंग के दौरान लगी चोट, डॉक्टरों ने लगाए टांके 

चंडीगढ़ की कड़कड़ाती ठंड में शाहिद कपूर ने की जर्सी की शूटिंग

 शाहिद ने मीशा को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- बेटी के जन्म के बाद मांगी घरवालों से माफी

प्रेगनेंसी के दौरान करीना ने Ex बॉयफ्रेंड शाहिद को किया याद, कहा- इंसान जो चाहता है उसे.... 

शाहिद ने Jersey के लिए अपनी फीस से कम किए इतने करोड़, मेकर्स हुए हैरान

5वीं सालगिरह पर मीरा ने यह कहकर अपने पति शाहिद का उड़ाया मजाक 

शर्टलेस होकर जब बॉलीवुड के इस सुपरस्टार ने शेयर की फोटो, लुक देख फैंस बोले- Kabir Singh is back

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.