Wednesday, Jun 29, 2022
-->
shahid kapoor shared video on 2 years of kabir singh sosnnt

2YearsOfKabirSingh: 'वाउवाउवाउवाउ' वाले मोड में दिखे शाहिद, वायरल हुआ वीडियो

  • Updated on 6/21/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (shahid kapoor) ने वैसे तो कई हिट फिल्में दी हैं लेकिन साल 2019 में आई फिल्म 'कबीर सिंह' (kabir singh) उनके अब तक के करियर की बेस्ट फिल्म साबित हुई है। कबीर का गुस्सा, प्यार और जुनून को शाहिद ने बेहतरीन तरीके से पर्दे पर उतारा था। फिल्म बॉक्स ऑफिस (box office) पर सुपरहिट रही और देखते ही देखते 'कबीर सिंह' 2019 की सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्म बन गई। इस फिल्म से ही कियारा आडवाणी (kiara advani) को भी जबरदस्त सफलता मिली थी। दर्शकों को दोनों की जोड़ी खूब पसंद आई थी। 

वहीं बता दें कि फिल्म आज ही के दिन यानी 21 जून 2019 को रिलीज हुई थी। वहीं फिल्म के 2 साल पूरे पर शाहिद ने एक खास वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक बार फिर कबीर सिंह के लुक नजर आ रहे हैं और बैकग्राउंड में फिल्म का म्यूजिक सुनाई दे रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए शाहिद ने कैप्शन में लिखा कि 'वाउवाउवाउवाउ वाला मोड'। बता दें कि वीडियो में शाहिद टशन में बाइक चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस से लेकर सेलेब्स, सभी उनके इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। 

Mira ने शेयर किया शाहिद कपूर का एक शानदार वीडियो, फैंस को बताई ये मजेदार बात

ये है शाहिद की अपकमिंग फिल्म
वहीं इन दिनों वे अपनी आगामी फिल्म जर्सी (jersey) को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में उनके अपोजिट मृणाल ठाकुर (mrunal thakur) नजर आएंगी। बीतें दिनों फिल्म की पूरी टीम चंडीगढ़ में शूटिंग कर रही थी जहां फिल्म का एक बहुत बड़ा भाग चंडीगढ़ में शूट किया गया। 

फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर के किरदार में नजर आएंगे जिसके लिए वो काफी प्रैक्टिस कर रहे हैं और क्रिकेट सेशन्स भी अटेंड कर रहे हैं। बता दें कि जर्सी तेलगु फिल्म का रीमेक है जोकि साल 2019 में रिलीज हुई ती। फिल्म में एक ऐसे क्रिकेटर की कहानी दिखाई जाएगी जिसने क्रिकेट को अलविदा कह दिया है लेकिन सालों बाद भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेलना चाहता है। 

comments

.
.
.
.
.