shahid-kapoor-wax-statueat-madame-tussauds-singapore

सिंगापुर के मैडम तुशाद में लगा शाहिद का वैक्स स्टेच्यू, पत्नी संग आए नजर

  • Updated on 5/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय शाहिद कपूर (shahid kapoor) ने अपनी फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। हाल ही में शाहिद को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर उनके फैंस खुश हो जाएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#twinning

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on May 15, 2019 at 9:45pm PDT

सिंगापुर के मैडम तुशाद (madame tussauds) में अब शाहिद का भी वैक्स स्टेच्यू (wax statue) बन चुका है। शाहिद ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- #twinning.

वहीं सोशल मीडिया (social media) पर ये तस्वीर आग की तरह फैल रही है। सभी शाहिद को इस बड़ी उपलब्धि के लिए बधाईयां दे रहे हैं। 

Video में देखें कैसे cannes की तैरारियों में जुटी मल्लिका शेरावत, जलवे बिखेरती आईं नजर

बता दें कि यहां शाहिद अपनी रत्नी मीरा राजपूत (mira rajput) के साथ आएं थे। वहीं उनकी फिल्म 'कबीर सिंह' (kabir singh) का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे लेकर सोशल मीडिया (social media) पर खूब चर्चा हो रही है। दर्शकों की तरफ से ट्रेलर को पॉजिटिव रिस्पांस मिले हैं। लोगों को शाहिद कपूर की एक्टिंग बेहद पसंद आ रही है। वहीं तरण आदर्श (taran adarsh) ने भी ट्रेलर की जमकर तारीफ की है। बता दें कि ट्रेलर में शाहिद कपूर का किरदार काफी गुस्से वाला नजर आ रहा है।

फिल्म की कहानी एक सनकी और अड़ियल सर्जन की होती है जो अपनी पूर्व प्रेमिका की शादी के बाद खुद को तबाही के रास्ते पर ले जाता है। प्यार में पागल होकर वो शराबी और ड्रग एडिक्ट भी बन जाता है। फिल्म में शाहिद के अपोजिट कियारा आडवाणी को कास्ट किया गया है जहां दोनों की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। 

तो इस वजह से राजकुमार राव ने दीपिका के साथ 'छपाक' में काम करने से किया मना

ये फिल्म तेलुगू ब्लॉकबस्टर फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' (arjun reddy) का ऑफिशियल रीमेक है जिसे विजय देवेरकोंडा (Vijay Deverakonda) और शालिनी पांडे (shalini pandey) पर फिल्माया गया था।

साल 2017 में आई इस फिल्म ने जबरदस्त बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। वहीं इसके हिंदी रीमेक यानि कि 'कबीर सिंह' को संदीप वांगा ने (sandeep vanga) डायरेक्ट किया है और अर्जुन रेड्डी का निर्देशन संदीप वांगा ने किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.