Friday, Feb 03, 2023
-->
shahid-kapoors-mother-and-brother-ishaan-khatter-defend-for-shahids-kabir-singh

Kabir Singh के बचाव में आए शाहिद की मां-भाई, लिखा- 'बस भी करो'

  • Updated on 6/27/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉक्स ऑफिस (box office) पर ताबड़तोड़ कमाई करने वाली फिल्म 'कबीर सिंह' (kabir singh) शाहिद कपूर (shahid kapoor) और कियारा अडवाणी (kiara advani) के करियर की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है। फिल्म 100 करोड़ की कमाई पार कर चुकी है। फिल्म के लेकर ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म हिंसा और नारी द्वेष को बढ़ावा दे रही है। इसी वजह से फिल्म की आलोचना की जा रही है। हाल ही में अब शाहिद की मां नीलिमा अजीम और भाई ईशान खट्टर एक्टर के बचाव में आए हैं।

Navodayatimes

 

ईशान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में ईशान ने शाहिद को फिल्म की सक्सेस के लिए बधाई दी है। इस पर एक यूजर ने लिखा-  "Sweet justification to misogyny, naice, very naice."
इस पर ईशान ने रिप्लाई किया- नहीं, वास्तव में यह बिल्कुल विपरीत है। ये एक अच्छे इंसान और एक्टर की सराहना करते हुए पोस्ट है। फिल्म की बात करूं तो ये सिर्फ एक सिनेमा है। 

Navodayatimes

वहीं शाहिद कपूर की मां ने लिखा- दोस्तों हमें समझने की जरूरत है 'कबीर सिंह' एक ऐसी फिल्म है जो A सर्टिफिकेट वाली मूवी है। शानदार परफॉर्मेंस के साथ ग्रेट फिल्म...हमारी यंग जेनरेशन रील और रियल लाइफ के बीच के अंतर को समझने के लिए बुद्धिमान हैं।

 बता दें कि फिल्म देशभर में 3123 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। इसी के साथ फिल्म 2019 की सबसे बड़ी नॉन हॉलिडे ओपनर बन गई है। जैसा कि आप जानते हैं 'कबीर सिंह' साउथ की फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की रीमेक है। इस फिल्म का निर्देशन 'अर्जुन रेड्डी' के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा Sandeep Reddy Vanga ने ही किया है। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.