Friday, Sep 30, 2022
-->
shahrukh khan and sriram raghavan have some problems in money heist remake rights

क्या शाहरुख से ज्यादा आमिर पर भरोसा करते हैं हॉलीवुड डायरेक्टर्स..? हाथ से गई ये बड़ी प्रोजेक्ट

  • Updated on 8/17/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड में बादशाह के नाम से मशहूर शाहरूख खान (shahrukh khan) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। पिछले कई दिनों से शाहरीख खान मशहूर वेब सीरीज 'मनी हाइस्ट' (money heist) को लेकर फिल्म बानने की सोच रहे थें। वो इस फिल्म को खुद के प्रोडक्शन हाउस में बनाना चाहते थे जिसके लिए उन्होंने सारी तैयारियां पूरी कर ली थी। शाहरूख चाहते थे कि इस फिल्म को अंधाधुन (andhadhun) के निर्देशक श्रीराम राघवन (sriram raghavana) डायरेक्ट करें जिसके लिए उन्होंने श्रीराम से बातचीत भी कर रखी थी। लेकिन अफसोस शाहरुख की पूरी मेहनत पर पानी फिर गया। 

टीवी एक्ट्रेस रश्मी देसाई को फिर से हुआ प्यार, बॉयफ्रेंड संग बिग बॉस में आ सकती हैं नजर

इस वजह से शाहरुख के हाथ ने निकली ये वेब सीरिज 
सूत्रों के मुताबिक, 'मनी हाइस्ट' (money heist) के निर्माताओं और नेटफ्लिक्स (netflix) के बीच पहले से ही ये डील हो चुकि थी कि ये वेब सीरीज और कोई भी दूसरी भाषा मे नहीं बनेगी। ऐसे में शाहरुख खान की प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज ने सोचा कि शाहरूख नेटफ्लिक्स के लिए पहले से ही तीन शो बना रहे हैं तो ऐसे में ये प्रोजेक्ट भी आसानी से मिल जाएगा। लेकिन ऐसा हो नहीं पाया और उनके प्रोडक्शन हाउस की कोशिशों को सिरे से नकार दिया गया है। वहीं जब शाहरूख खान से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये सारी बाते अफवाह हैं। 

sacred games: सामने आया कुकू का ये Hot Video, फैंस के उड़े होश

फिल्म मेकर्स को है आमिर पर भरोसा 
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले आमिर खान (aamir khan) की आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' (lal singh chaddha) को लेकर भी ऐसी खबरें सामने आई थी। दरअसल, फिल्म ने 6 ऑस्कर अवॉर्ड जीत चुकि हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का ये हिंदी रीमेक है।

पिछले 7 सालों से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर इस वजह से परेशान है विद्या बालन, किया खुलासा

ऐसे में कई फिल्ममेकर्स ने इस फिल्म के मेकर्स को अप्रोच किया था और फिल्म के राइट्स को खरीदने की कोशिश की थी लेकिन 'फॉरेस्ट गंप' के मेकर्स सिर्फ एक शर्त पर इस फिल्म के राइट्स बेचना चाहते थे। इस फिल्म के साथ आमिर खान जुड़ें तो फिल्म के मेकर्स को लगा कि बॉलीवुड में आमिर ही हैं जो इस फिल्म की स्क्रिप्ट के साथ न्याय कर सकते हैं। इससे तो ये साफ है कि कही ना कही जितना भरोसा मेकर्स को आमिर के प्रोडक्शन हाउस पर उतना शाहरुख पर नहीं है। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.