Friday, Aug 19, 2022
-->
shahrukh khan back to work after aryan khan drug case sosnnt

आर्यन खान ड्रग्स केस के बाद काम पर लौटे Shahrukh, फोटो देख फैंस बोले- King Is Back

  • Updated on 12/23/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ड्रग्स मामले में आर्यन खान के जेल जाने के बाद शाहरुख खान काफी परेशान चल रहे थे। उनकी जिंदगी उथल-पुथल हो गई थी। इस वजह से उन्होंने अपने काम से भी ब्रेक ले लिया था। वहीं अब जो खबर सुपरस्टार को लेकर सामने आ रही है. उसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

आर्यन खान ड्रग्स केस के बाद शूटिंग पर लौटे Shahrukh Khan
दरअसल, सोशल मीडिया पर शाहरुख की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जहां वह मुंबई में किसी शूटिंग लोकेशन पर नजर आ रहें। इन तस्वीरों के सामने आने के यह कयास लगाया जा रहा है कि एक्टर काम पर वापस लौट आए हैं। ऐसे में सोशल मीडिया फैंस उनका तहे दिल से स्वागत कर रहे हैं।

वायरल फोटो के कमेंट सेक्शन में कमेंट की बाढ़ आ गई है। किसी एक यूजर ने लिखा 'King is Back'. बता दें कि इन दिनों शाहरुख अपनी अपकमिंग फिल्म पठान की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण (deepika padukone) नजर आने वाली हैं। 

ये हैं शाहरुख के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
इसके अलावा किंग खान ने और भी दो फिल्में साइन कर ली हैं जो फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। सूत्रों के मुताबिक, एक्टर राजुकमार हिरानी (rajkumar hirani) और साउथ फिल्ममेकर एटली संग फिल्में करने जा रहे हैं। वहीं ये पहली बार होगा जब शाहरुख किसी साउथ के डायरेक्टर के साथ का मे करेंगे। फिल्म में शाहरुख डबल रोल में नजर आएंगे जहां वह बाप और बेट, दोनों का किरदार निभाएंगे।

वहीं शाहरुख आर माधवन की ड्रीम प्रोजेक्ट 'रॉकेट्री- द नम्बी इफेक्ट' में भी नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी एक पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायणन की जिंदगी पर आधारित है जिन्हें जासूसी के आरोपों में फंसा दिया गया था। ऐसे में फिल्म में शाहरुख एक पत्रकार का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे जो नारायण की जिंदगी के हर पहलू को दर्शकों तक पहुंचाएंगे। खास बात बता दें कि आर माधवन ही नंबी नारायण का रोल निभाते हुए नजर आने वाले हैं। इसे अलावा फिल्म के निर्देशन से लेकर इसके लेखन तक, हर पहलू खुद आर माधवन ही संभाल रहे हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.