Sunday, Nov 28, 2021
-->
shahrukh khan bdy celebration at burj khalifa video sosnnt

शाहरुख खान के बर्थडे पर सजा पूरा बुर्ज खलीफा, Video वायरल

  • Updated on 11/3/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हिंदी सिनेमा (hindi cinema) के रोमांस किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान (shahrukh khan) 2 नवंबर को पूरे 55 साल के हो चुके हैं। वहीं आईपीएल (IPL) की वजह से उन्होंने इस बार अपने पूरे परिवार के साथ दुबई में अपना 55वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया।

वहीं हर साल की तरफ इस साल भी बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) टावर पर किंग खान के बर्थडे का जश्न काफी शानदार रहा जहां पूरा का पूरा बुर्ज खलीफा एक्टर के लिए सज गया था। 

पढ़ें, शाहरुख खान ने फैंस से क्यों कहा- इस बार का प्यार थोड़ा दूर से यार

शानदार अंदाज में बुर्ज खलीफा पर मना शाहरुख का बर्थेडे
वहीं इस खास मौके पर शाहरुख बुर्ज खलीफा के सामने खड़े नजर आएं जिसपर हैपी बर्थडे शाहरुख लिखा हुआ नजर आ रहा था। वहीं शाहरुख ने इसकी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जो खूब वायरल हो रही है। इसके अलावा इस शाहदार जश्न के कई सारे वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।  

वहीं बता दें कि हाल ही में खबर आई थी कि किंग खान ने एक नहीं बल्कि तीन-तीन फिल्मों को साइन किया है। वहीं बताया जा रहा है कि अब शाहरुख आर माधवन (R Madhavan) की एक फिल्म में भी नजर आने वाले हैं। सूत्रों के मुताबिक, आर माधवन अपनी ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म रॉकेट्री- द नम्बी इफेक्ट पर काम कर रहे हैं जिसमें उन्होंने शाहरुख खान को कास्ट किया है।

अब आर माधवन के 'ड्रीम प्रोजेक्ट' में यह अहम भूमिका निभाएंगे शाहरुख खान

आर माधवन की फिल्म में शाहरुख बनेंगे पत्रकार
वहीं फिल्म की कहानी एक पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायणन की जिंदगी पर आधारित है जिन्हें जासूसी के आरोपों में फंसा दिया गया था। ऐसे में फिल्म में शाहरुख एक पत्रकार का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे जो नारायण की जिंदगी के हर पहलू को दर्शकों तक पहुंचाएंगे। खास बात बता दें कि आर माधवन ही नंबी नारायण का रोल निभाते हुए नजर आने वाले हैं। इसके अलावा फिल्म के निर्देशन से लेकर इसके लेखन तक, हर पहलू खुद आर माधवन ही संभाल रहे हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.