Tuesday, Jun 28, 2022
-->
shahrukh khan boarding at gate way of india video viral sosnnt

Video: 'पठान' की शूटिंग के बीच Gateway Of India पर बोर्डिंग के मजे लेते दिखे शाहरुख

  • Updated on 11/26/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (shahrukh khan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'पठान' (pathan) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण (deepika padukone) और जॉन अब्राहम (john abraham) भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकि है। बता दें कि फिल्म को सिद्धार्थ आनंद (siddharth anand) कर रहे हैं। 

शाहरुख की फिल्म 'पठान' में दीपिका पादुकोण का होगा अतरंगी रोल, हुआ खुलासा

'पठान' की शूटिंग के बीच Gate Of India पर बोर्डिंग करते दिखे शाहरुख
इसी बीच शूटिंग से समय निकालकर शाहरुख बोट राइड करते हुए दिखाई दिए, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जी हां, उन्हें मुंबई में 'गेटवे ऑफ इंडिया' पर स्पॉट किया गया जहां वह बोट राइड का मजा लेते हुए नजर आए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

इस दौरान वह काफी कैज्युल लुक में नजर आए। उन्होंने ऑलिव कलर की हुडी पहनी थी और मुंह पर ब्लैक कलर का मास्क और आंखों में गॉग्लस लगाया हुआ था। वहीं बता दें कि स्पीड बोट पर बैठकर शाहरुख अलीबाग के लिए निकल गए। 

वहीं फिल्म पठान की बात करें तो खबरें हैं कि फिल्म में सलमान का कैमियो रोल होगा, लेकिन फिल्म की कहानी उनके किरदार के बिना पूरी नहीं हो पाएगी। हालांकि अभी इस बात की पुष्टी नहीं हुई है। अगर ऐसा होता है तो उनके फैंस के लिए ये किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। बता दें कि पठान एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी जो यशराज फिल्‍म्‍स के बैनर तले बन रही है। वहीं इस फिल्म के जरिए किंग खान लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर कमबैक कर रहे हैं। 

इस मेगा बजट फिल्म में धमाल मचाएंगे शाहरुख, सलमान और जॉन, दीपिका का भी होगा दमदार रोल

ये है शाहरुख की अपकमिंग फिल्में
वहीं पठान के अलावा एक्टर राजुकमार हिरानी (rajkumar hirani) और साउथ फिल्ममेकर एटली संग फिल्में करने जा रहे हैं। वहीं ये पहली बार होगा जब शाहरुख किसी साउथ के डायरेक्टर के साथ का मे करेंगे। फिल्म में शाहरुख डबल रोल में नजर आएंगे जहां वह बाप और बेटे दोनों का किरदार निभाएंगे। 

इतना ही नहीं कि शाहरुख खान आर माधवन (R Madhavan) की एक फिल्म में भी नजर आने वाले हैं। सूत्रों के मुताबिक, आर माधवन अपनी ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म रॉकेट्री- द नम्बी इफेक्ट पर काम कर रहे हैं जिसमें उन्होंने शाहरुख खान को कास्ट किया है। वहीं फिल्म की कहानी एक पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायणन की जिंदगी पर आधारित है जिन्हें जासूसी के आरोपों में फंसा दिया गया था। ऐसे में फिल्म में शाहरुख एक पत्रकार का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे जो नारायण की जिंदगी के हर पहलू को दर्शकों तक पहुंचाएंगे।

खास बात बता दें कि आर माधवन ही नंबी नारायण का रोल निभाते हुए नजर आने वाले हैं। इसे अलावा फिल्म के निर्देशन से लेकर इसके लेखन तक, हर पहलू खुद आर माधवन ही संभाल रहे हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.