Thursday, Jan 27, 2022
-->
shahrukh khan cameo with sonam kapoor in the zoya factor film

सोनम की फिल्म 'द जोया फैक्टर' में शाहरुख खान करेंगे कैमियो, ऐसा होगा किरदार!

  • Updated on 9/2/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोनम कपूर (sonam kapoor) की फिल्म 'द जोया फैक्टर' (The zoya factor) इन दिनों काफी चर्चाओं में है। फिल्म में सोनम के साथ साउथ एक्टर दुलकर सलमान (Dulkar salman) भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। वैसे दुलकर की ये दूसरी बॉलीवुड फिल्म होगी। इससे पहले वो इरफान खान (Irfan khan) की फिल्म कारवां में नजर आ चुके हैं। वहीं अब फिल्म 'द जोया फैक्टर' को लेकर खबरें हैं कि फिल्म में शाहरुख खान (shahrukh khan) का कैमियो हो सकता है।

Navodayatimes

'द जोया फैक्टर' पर हुई लक की बरसात, महज 24 घंटे में 16 मिलियन बार देखा गया ट्रेलर

द जोया फैक्टर में शाहरुख का हो सकता है कैमियो 
ऐसा माना जा रहे हैं कि सोनम की इस फिल्म में शाहरुख खान (Shahrukh khan) कैमियो कर सकते हैं। फिल्म की लेखिका अनुजा चौहान (Anuja chauhan) ने हीं इस बात का खुलासा किया है। बता दें 'द जोया फैक्टर' (the zoya factor) पर ही अनुजा ने किताब लिखी थी अब उसी किताब पर ये फिल्म बनाई गई है। 

Navodayatimes

'द जोया फैक्टर' का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस अलग अवतार में नजर आईं सोनम कपूर

इस किताब पर बेस्ट है पूरी फिल्म 
अनुजा की किताब के पहले चैप्टर के अकोर्डिंग जोया सोलंकी और उनकी फ्रेंड मुंबई में जिंग कोला के शूट पर होते हैं। इस शूट के दौरान ही जिस सुपरस्टार से वो मिलती हैं वो हैं शाहरुख खान। यहीं नहीं इस किताब के पहले चैप्टर में शाहरुख खान का पूरा सीन भी लिखा हुआ है।

फिल्म 'द जोया फेक्टर' के रिलीज से पहले मेकर्स बेच रहे हैं 'जोया कवच', देखें वीडियो

हाल ही में फिल्म का ट्रेलर हुआ था लॉन्च 
वहीं इस फिल्म के फर्स्ट ट्रेलर का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे। फाइनली इसका वीडियो सामने आ गया है। इस फिल्म में काफी शानदार स्टार कास्ट को सेलेक्ट किया गया है। सभी का काम काफी बेहतरीन है। ये फिल्म 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। वहीं फिल्म का डायरेक्शन अभिषेक शर्मा ने किया है।

इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं सोनम कपूर , सोशल मीडिया पर किया खुलासा

साथ ही बता दें फिल्म के ट्रेलर रिलीज लॉन्च इवेंट में सोनम कपूर (sonam kapoor) और दुलकर सलमान (Dulkar salman) की जोड़ी के साथ कुछ एस्ट्रोलॉजर भी शिरकत करेंगे। फिल्म में सोनम कपूर के लेडी लक के बारे में बात की गई है जो जोया सोलंकी का किरदार निभा रही हैं और ऐसे में ज्योतिषियों की मौजूदगी को भी फिल्म के लिए सौभाग्य कारक माना जाता है। इतना ही नहीं फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में सोनम कपूर लक के प्रतीक के रूप में लाल रंग की ड्रेस पहनने वाली हैं। सोनम ने पूरी फिल्म यूनिट्स में भी रेड कलर का आउटफिट पहना है जो इसे उनका लकी कलर बनाता है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.