Tuesday, Oct 04, 2022
-->
shahrukh khan comeback in 2020 with the film pathan sosnnt

Confirm: शाहरुख खान के फैंस के लिए खुशखबरी, इस साल रिलीज होगी Pathan

  • Updated on 1/2/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (shahrukh khan) को लेकर पिछले लंबे समय से खबरें हैं कि वह बहुत जल्द फिल्मों में वापसी करने वाले हैं। वहीं अब इन सभी खबरों पर खुद शाहरुख ने मोहर लगा दिया है। हाल ही में अपने कमबैक को लेकर शाहरुख ने कुछ जानकारी शेयर की है जो खूब चर्चा में बनी हुई है। 

OMG! एक ही फिल्म में नजर आएंगे आमिर, शाहरुख और सलमान

इस बात की घोषणा फिल्म क्रिटिक जोगिंदर टुटेजा ने अपने ट्विटर हैंडल पर किया है। उन्होंने कुछ देर पहले एक ट्वीट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा है कि 'इस साल शाहरुख खान बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं और इस बात को खुद एक्टर ने कन्फर्म किया है। वह फिल्म कोई और नहीं बल्कि पठान (PATHAN) होगी।' वहीं बता दें कि फिल्म में उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण (deepika padukone) को कास्ट किया गया है। 

Pathan के सेट से वायरल हुईं शाहरुख की ये Latest तस्वीरें, लंबे बालों में लग रहे हैंडसम

इसके अलावा किंग खान ने और भी दो फिल्में साइन कर ली हैं जो फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। सूत्रों के मुताबिक, एक्टर राजुकमार हिरानी (rajkumar hirani) और साउथ फिल्ममेकर एटली संग फिल्में करने जा रहे हैं। वहीं ये पहली बार होगा जब शाहरुख किसी साउथ के डायरेक्टर के साथ का मे करेंगे। फिल्म में शाहरुख डबल रोल में नजर आएंगे जहां वह बाप और बेट, दोनों का किरदार निभाएंगे।

वहीं फिल्म की कहानी बेहद दिलचस्प होगी जहां पिता और उसके बेटे के बीच जेनेरेशन गैप का मुद्दा दिखाया जाएगा। फिल्म में शाहरुख एक सीनियर रॉ एजेंट का किरदार निभाने जा रहे हैं। उन्हें अपने गैंगस्टर बेटे को पकड़ने के मिशन पर भेजा गया है। फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि शाहरुख खान के मेकअप पर काफी जोर दिया जाएगा। उन्हें बतौर एक पिता दिखाने के लिए प्रॉस्थिटिक का इस्तेमाल होगा। वहीं फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरु की जाएगी। 

Video: 'पठान' की शूटिंग के बीच Gateway Of India पर बोर्डिंग के मजे लेते दिखे शाहरुख

आर माधवन की फिल्म में शाहरुख बनेंगे पत्रकार
सूत्रों के मुताबिक, आर माधवन अपनी ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म रॉकेट्री- द नम्बी इफेक्ट पर काम कर रहे हैं जिसमें उन्होंने शाहरुख खान को कास्ट किया है। वहीं फिल्म की कहानी एक पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायणन की जिंदगी पर आधारित है जिन्हें जासूसी के आरोपों में फंसा दिया गया था। ऐसे में फिल्म में शाहरुख एक पत्रकार का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे जो नारायण की जिंदगी के हर पहलू को दर्शकों तक पहुंचाएंगे। खास बात बता दें कि आर माधवन ही नंबी नारायण का रोल निभाते हुए नजर आने वाले हैं। इसे अलावा फिल्म के निर्देशन से लेकर इसके लेखन तक, हर पहलू खुद आर माधवन ही संभाल रहे हैं। 

वहीं हाल ही में शाहरुख की कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस फिल्म की घोषणा की है जोकि एक मनोरंजक क्राइम-थ्रिलर फिल्म होगी। बात दें कि फिल्म में सान्या मल्होत्रा (sanya malhotra), विक्रांत मैसी (vikrant massey) और बॉबी देओल (bobby deol) नजर आने वाले हैं जिसे शंकर रमन डायरेक्ट करेंगे। वहीं फिल्म की कहानी नॉर्थ इंडिया की पृष्ठभूमि पर बेस्ड होगी जहां एक कपल की जर्नी को दिखाया जाएगा जो अपनी जिंदगी के खूबसूरत अंत की तलाश में हैं।

वहीं फिल्म की शूटिंग अगले साल 2021 की शुरुआत में होगी और उसी साल फिल्म को रिलीज भी कर दिया जाएगा। बता दें कि 'लव हॉस्टल' का निर्माण गौरी खान, मनीष मुंद्रा और गौरव वर्मा द्वारा किया जाएगा।  

यहां पढ़े बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

शाहरुख की फिल्म 'पठान' में दीपिका पादुकोण का होगा अतरंगी रोल, हुआ खुलासा

करोड़ों फैंस में से एक कपल का सपना होगा सच! किंग खान के Dream Home में रहने का मिलेगा मौका

एक वक्त पर किंग खान को नहीं पसंद करते थे करण जौहर, कहते थे- ओवरएक्टिंग करते हैं SKR

इस मेगा बजट फिल्म में धमाल मचाएंगे शाहरुख, सलमान और जॉन, दीपिका का भी होगा दमदार रोल

गौरी खान की 13 साल पुरानी ये फोटो सोशल मीडिया पर हो रही वायरल, जानिए क्या है वजह

जब यूजर सोनू सूद से कहा- 'शाहरुख जैसा बर्थडे मनवा दो', एक्टर के दिया ये मजेदार जवाब

शाहरुख खान के बर्थडे पर सजा पूरा बुर्ज खलीफा, Video वायरल

पढ़ें, शाहरुख खान ने फैंस से क्यों कहा- इस बार का प्यार थोड़ा दूर से यार

Video: शाहरुख के नए Look की दीवानी हुईं लड़कियां, तोड़ी सारी हदें...

comments

.
.
.
.
.