shahrukh-khan-daughter-suhana-khan-short-film

बॉलीवुड में नहीं बल्कि शार्ट फिल्म में नजर आएंगी सुहाना खान, सामने आई तस्वीर

  • Updated on 6/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शाहरुख खान (shahrukh khan) की लाडली बेटी सुहाना खान (suhana khan) को लेकर चर्चाएं हैं कि वो बहुत जल्द बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। वहीं हाल ही में सोशल मीडिया (socila media) पर सुहाना की एक तस्वीर सामने आई हैं जिसमें लिखै है कि सुहाना की आने वाली शॉर्ट फिल्म का एक शॉट। इस तस्वीर को सुहाना के फैन क्लब ने शेयर किया है जिसमें सुहाना किसी कार की फ्रंट सीट पर बैठी हुईं नजर आ रही हैं। 

बता दें कि ये तस्वीर उनकी आने वाली शार्ट फिल्म की है जिसे उनके दोस्त बना रहे हैं। सुहाना लंदन में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं और साथ ही साथ वो एक्टिंग की क्लास भी ले रही हैं। बताया जा रहा है कि अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद सुहाना जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।

वहीं कुछ दिन पहले ही शाहरुख अपनी बेटी सुहाना की परफॉर्मेंस देखने के लिए उनके कॉलेज पहुंचे थे जहां सुहाना जूलियट के किरदार में नजर आईं थी। 

प्रभास स्टारर फिल्म 'साहो' का एक्शन से लबरेज पोस्टर रिलीज

सुहाना खान उन स्टार किड्स में से एक है जो अपनी तस्वीरों को लेकर हर समय सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी हर तस्वीर चर्चा का विषय बन जाती है। सुहाना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें खूब सुर्खियां बटोरी। इस तस्वीर पर फैंस के कई सारे कमेंट आएं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bebe ❤ #Suhanakhan

A post shared by suhana khan ( READ BIO PLS👇) (@suhanakha2) on Jun 3, 2019 at 7:54am PDT

दरअसल, इस बार ये तस्वीर सुहाना की खूबसूरती की वजह से नहीं बल्कि उनके फोन की वजह से चर्चा में आ गई है। जी हां, सुहाना ने शीशे के सामने खड़े होकर सेल्फी ली है, जिसमें उनके फोन का बैक कवर भी नजर आ रहा है। सुहाना ने अपने फोन के बैक कवर में एटीम कार्ड डाल रखा है।

 ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग का अनुभव चुनौतीपूर्ण रहा: प्रियंका चोपड़ा 

वहीं जब लोगों की नजर एटीम कार्ड पर गई तो लोगों ने उनके कार्ड को लेकर चिंता जतानी शुरू कर दी। किसी एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि 'सुहाना ने जो कार्ड अपने फोन के कवर में रखा है उसमें करोड़ों रुपए होंगे।' 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.