Tuesday, Jun 06, 2023
-->

अब मिस्र में भी रिलीज हुई 'जब हैरी मेट सेजल'

  • Updated on 10/5/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। शाहरुख खान मिस्र में काफी लोकप्रिय हैं और अब उनकी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ यहां के सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा ने मुख्य किरदार निभाया है। मिस्र में भारत के राजदूत संजय भट्टाचार्य ने फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग का उद्घाटन किया और कहा कि वह लंबे समय बाद मिस्र में हो रही किसी हिंदी फिल्म की स्क्रीनिंग को लेकर उत्साहित हैं।

"क़रीब करीब सिंगल" का टीज़र पोस्टर  कर रहा है ट्रेंड! यात्रा का शुभारंभ होगा कल!

संजय भट्टाचार्य ने कहा, ‘मिस्र के लोग अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और कई अन्य को बहुत प्यार करते हैं। वे इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि इस पूरे साल नई भारतीय फिल्मों की नियमित स्क्रीनिंग होगी। मिस्र के बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर भारत फिल्मों का राज हो सकता है। इम्तियाज अली निर्देशित जब हैरी मेट सेजल मिस्र के काहिरा, इस्कंदरिया और पोर्ट सईद शहरों के 13 सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

अनिल कपूर और राजकुमार राव ने शुरू की फन्ने खां की शूटिंग, देखें Pic

इम्तियाज पहली बार अपनी फिल्म में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा को लेकर एक अलग सी रोमांटिक कहानी लेकर आए, लेकिन भारतीय दर्शकों को यह फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आई। शाहरुख खान ने इस फिल्म में एक टूरिस्ट गाइड की भूमिका निभाई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.