Wednesday, Dec 08, 2021
-->
shahrukh khan gauri giving couple a chance to spend a night srk delhi house aljwnt

करोड़ों फैंस में से एक कपल का सपना होगा सच! किंग खान के Dream Home में रहने का मिलेगा मौका

  • Updated on 11/20/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड स्टार्स की फिल्मों से लेकर उनकी पर्सनल लाइफ तक, फैंस उनसे जुड़ी हर एक छोटी-छोटी चीज जानना चाहते हैं। यही वजह है कि कई बार फैंस अपने फेवरेट स्टार्स के घर के बाहर फोटो क्लिक करवाते हुए नजर आते हैं।

अगर हम कहें कि अब आपको ये फोटो घर के बाहर नहीं बल्कि घर के अंदर खींचने का मौका मिल रहा है तो क्या आप यकीन करेंगे? इतना ही नहीं, अगर हम कहें कि अब आपको बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (shahrukh khan) के घर में एक दिन रहने का मौका भी मिल रहा है तो आपका रिएक्शन कैसा होगा?

एक कपल को मिलेगा मौका
जी हां, ये बिल्कुल सच है। शाहरुख खान और गौरी खान (Gauri Khan) ने साउथ दिल्ली के पंचशील पार्क में अपना एक खूबसूरत आशियाना बनाया है। खास बात ये है कि शाहरुख और गौरी अब किसी कपल को इस घर में एक रात गुजारने का मौका दे रहे हैं। 

ऐसे करें अप्लाई
शाहरुख और गौरी लोगों को ये मौका ‘होम विद ओपन आर्म्स’ नाम के कैंपेन के तहत दिया है। इस घर में रहने के लिए आपको इस कैंपेल का हिस्सा बनकर अप्लाई करना होगा। इस कैंपेन की शुरुआत 18 नवंबर को हो चुकी है। जीतने वाले को शाहरुख और गौरी के घर में वैलेंटाइन के एक दिन पहले 13 फरवरी 2021 को रहने का मौका मिलेगा।

लौट आया है कानपुर का सबसे बड़ा गुंडा विकास दूबे, इस फिल्म में दिखेगी उसके खूनी खेल की पूरी कहानी!

मन्नत को लेकर फैन के भद्दे मजाक पर शाहरुख ने दिया था करारा जवाब
हाल ही में, किसी एक ट्विटर यूजर ने एक्टर से उनके मन्नत को लेकर सवाल पूछा जिसका जवाब देते हुए शाहरुख ने उस यूजर की बोलती बंद कर दी। वसीम नाम के इस यूजर ने लिखा कि भाई, मन्नत बेचने वाले हो क्या?

इस पर शाहरुख ने कहा कि 'भाई मन्नत बिकती नहीं, सर झुकाकर मांगी जाती है। याद रखोगे तो लाइफ में कुछ पा सकोगे। वहीं लोगों को शाहरुख का यह अंदाज बेहद पसंद आ रहा है तभी उनका यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि इन दिनों शाहरुख अपने पूरे परिवार के साथ दुबई में आईपीोएल का मजा ले रहे हैं। 

अक्षय कुमार ने यूट्यूबर पर किया 500 करोड़ का मानहानि का केस, सुशांत केस में लगाए थे ये गंभीर आरोप!

ये हैं शाहरुख की अपकमिंग फिल्में
वहीं शाहरुख के वर्कफंट की बात करें तो वे बहुत जल्द फिल्म 'पठान' (pathan) से बॉलीवुड में कमबैक करने वाले हैं। वहीं फिल्म में उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण (deepika padukone) को कास्ट किया गया है। इसके अलावा किंग खान ने और भी दो फिल्में साइन कर ली हैं जो फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। 

सूत्रों के मुताबिक, एक्टर राजुकमार हिरानी (rajkumar hirani) और साउथ फिल्ममेकर एटली संग फिल्में करने जा रहे हैं। वहीं ये पहली बार होगा जब शाहरुख किसी साउथ के डायरेक्टर के साथ का मे करेंगे। फिल्म में शाहरुख डबल रोल में नजर आएंगे जहां वह बाप और बेटचे दोनों का किरदार निभाएंगे। वहीं फिल्म की कहानी बेहद दिलचस्प होगी जहां पिता और उसके बेटे के बीच जेनेरेशन गैप का मुद्दा दिखाया जाएगा। फिल्म में शाहरुख एक सीनियर रॉ एजेंट का किरदार निभाने जा रहे हैं। उन्हें अपने गैंगस्टर बेटे को पकड़ने के मिशन पर भेजा गया है। फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि शाहरुख खान के मेकअप पर काफी जोर दिया जाएगा। उन्हें बतौर एक पिता दिखाने के लिए प्रॉस्थिटिक का इस्तेमाल होगा। वहीं फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरु की जाएगी।

comments

.
.
.
.
.