Friday, Feb 03, 2023
-->
shahrukh-khan-gauri-khan-wedding-anniversary-shares-this-post

शाहरुख-गौरी की शादी के पूरे हुए 28 साल, शेयर किए ये प्यारे Moments

  • Updated on 10/25/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत जोड़ी शाहरुख खान (shahrukh khan) और गौरी खान (gauri khan) ने हमेशा ही लोगों को लव गोल्स दिए हैं। उनकी प्रेम कहानी से तो सभी वाकिफ है। कहा जाता है कि शाहरुख इस कदर गौरी के प्यार में पागल हो गए थे कि उनसे शादी करने के लिए सब कुछ छोड़कर वो गौरी के पीछे पीछे मुबंई पहुंच गए थें। वहीं हम आपको बता दें कि दोनों आज अपनी 28वीं सालगिरह मना रहे हैं। 

इस खास मौके पर शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर अपनी धर्मपत्नी के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि कल की तरह लगता है। तकरीबन तीन दशक और तीन बच्चे। ये कहना गलत नहीं होगा कि शादी के इतने साल बाद भी दोनोंके बीच बेइंतहा प्यार है। 

आपको ये भी याद दिला दें कि बादशाह शाहरुख खान (shahrukh khan) के जन्मदिन में महज कुछ दिन ही बचे हैं। ऐसे में उनके फैंस हर साल की तरह इस साल भी बेहद उत्साहित हैं कि इस बार शाहरुख अपने बर्थडे पर क्या खास करने वाले हैं। 

लेकिन अब जो खबर सामने आई है उसे सुनकर फैंस निराश हो सकते हैं। बताया जा रहा है कि शाहरुख इस साल अपना जन्मदिन नहीं मानएंगे। उनकी पत्नी गौरी खान (gauri khan) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है कि इस साल शाहरुख का बर्थडे सेलिब्रेट करने का मूड नहीं है। गौरी ने बताया कि वह इस बार अपने जन्मदिन पर घर पर शांती से रहना चाहते हैं। ये तो हम सब जानते हैं कि शाहरुख खान हर साल अपने बर्थडे पर एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन करते हैं। 

comments

.
.
.
.
.