Wednesday, Aug 10, 2022
-->
shahrukh-khan-gives-damaini-sequel-rights-to-sunny-deol-sosnnt

पुरानी बातें भूलकर शाहरुख ने बढ़ाया दोस्ती का हाथ, सनी देओल को सौंपे इस फिल्म के अधिकार

  • Updated on 5/13/2020

नई दिल्ली टीम डिजिटल। साल 1993 में सनी देओल (Sunny deol) की फिल्म दामिनी (Damini) ने अपार सफलता प्राप्त की थी। ऐसे में अब सनी देओल अपनी इस सुपरहिट फिल्म का रीमेक बनाना चाहते हैं जिसमें वो अपने बेटे करण देओल (Karan deol) को कास्ट करना चाहते हैं। लेकिन ये सब संभव हो पाना थोड़ा मुश्किल था क्यूंकि इस फिल्म के सभी राइट्स शाहरुख खान (shahrukh Khan) की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट (red chillies entertainment) के पास थे। 

शाहरुख ने दिखाई दरियादिली
ऐसे में जब इस बात की भनक शाहरुख को लगी तो उन्होंने बिना देर किए दामिनी के राइट्स सनी देओल को सौंप दिए। जी हां, पुरानी बातों को भूलकर शाहरुख ने बड़ा दिल दिखाते हुए सनी के घर जाकर इस फिल्म के अधिकार उनके हवाले कर दिए। लॉक डाउन (lockdown) शुरू होने से पहले ही मार्च के महीने में ही शाहरुख ने सनी की राइट्स सौपें थे।

बता दें कि फिल्म डर (darr) में साथ काम करने के बाद से ही इन दोनों एक्टर्स के बीच मनमुटाव की खबरें आने लगी थीं।  

इस फिल्म से शुरू हुई थी टकरार
दरअसल, फिल्म में शाहरुख ने नेगेटिव रोल निभाया था। ऐसे में उनके विलेन किरदार को शानदार तरीके से बड़े पर्दे पर दर्शाने की वजह से सनी फिल्म के मेकर्स से नराज थे। फिल्म को यश चोपड़ा डायरेक्ट कर रहे थे। वहीं इस बारे में सनी ने यश चोपड़ा से भी बात की लेकिन अफसोस उनको निराशा ही मिली। तभी से इन दोनों के बीच बातचीत बांड हो गई थी। 

ये भी बताते चले कि शाहरुख ने करीम मोरनी (Karim morani) और अली से फिल्म के राइट्स पहले ही खरीद लिए थे। करीम और अली ने मिलकर इस फिल्म का निर्माण किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.