Tuesday, Oct 19, 2021
-->
shahrukh-khan-interesting-facts-related-to-his-nose-sosnnt

किस्सा: अपनी जिस नाक को सभी से छुपाते थे शाहरुख, उसी नाक की वजह से मिली थी यह फिल्म

  • Updated on 4/21/2020

नई दिल्ली /टीम डिजिटल। देश में चल रहे लॉक डाउन (lockdown) की वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री पर ताला लग चुका है। फिल्मों की शूटिंग, टीवी सीरियल्स, रियलिटी शोज, सभी कुछ बंद पड़ा है। ऐसे में सोशल मीडिया (social media) पर बॉलीवुड सितारों के पुराने किस्से खूब वायरल हो रहे हैं जिसे लोग पढ़ना बेहद पसंद कर रहे हैं।

तो चलिए हम भी आपको बॉलीवुड (Bollywood) के एक ऐसे सुपरस्टार की एक मजेदार किस्से से रूबरू करवाते हैं जिसे जानकर अप भी हैरान रह जाएंगे।

शाहरुख के 6 साल के बेटे अबराम के लिए आया शादी का रिश्ता, किंग खान को पसंद आई लड़की!

जानें शाहरुख के नाक का यह मजेदार किस्सा
ये किस्सा है बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (shahrukh Khan) का जिन्होंने साल 1992 में फिल्म 'दीवाने' (deewane) से बॉलीवुड में एंट्री की थी। वहीं यह बात काफी कम लोगों को पता है कि शाहरुख ने साल 1991 में ही हिंदी सिनेमा में एंट्री कर ली थी। जी हां, 1991 में हेमा मालिनी (Hema Malini) की फिल्म 'दिल आशना है' से शाहरुख ने फिल्मों में कदम रखा था। हालांकि, इस फिल्म में वह एक सपोर्टिंग किरदार में नजर आए थे।

वहीं इस फिल्म की शूटिंग के दौरान हेमा मालिनी ने उनसे कहा था कि उन्हें उनकी नाक की वजह से यह फिल्म मिली है। इस बात का खुलासा खुद शाहरुख ने ही किया था।

लॉकडाउन में वायरल हो रही हिना खान की ये तस्वीर, बाई के लुक में आईं नजर

हेमा मालिनी ने की थी तारीफ
शाहरुख ने बताया था कि हेमा मालिनी ने उनसे कहा था कि 'तुम्हारी नाक सबसे बहुत अलग है और इस नाक की वजह से तुम्हें यह मौका मिला है।' वहीं शाहरुख बताते हैं कि 'हेमा जी की यह बात सुनकर मुझे बहुत हैरानी हुई क्योंकि यह वही नाक थी जिसे मैं अकसर छुपाया करता था।'

शाहरुख ने आगे यह भी कहा कि 'ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी से कंप्लीमेंट मिलना किसी के लिए भी बहुत बड़ी बात है। ऐसे में मैं खुद को बेहद लकी मानता हूं।'

बता दें कि अपनी कड़ी मेहनत और लगन की वजह से एक मिडिल क्लास फैमिली से आए शाहरुख खान आज बॉलीवुड के किंग खान कहलाए जाते हैं। कुछ साल पहले जब शाहरुख खान को हिंदी सिनेमा में 25 साल पूरे हुए थे तो उनके ऊपर लिखी किताब 'SRK-25 इयर्स ऑफ लाइफ' को लॉन्च किया गया था। इस बुक में शाहरुख से जुड़ी वह हर छोटी चीज का जिक्र किया गया है जिससे उनके फैंस जरूर जानना चाहेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.