Wednesday, May 18, 2022
-->
shahrukh khan is in maldives with family

अपने बच्चों संग शाहरुख यूं मालदीव में बिता रहे क्वालिटी टाइम, खूबसूरत तस्वीरें आईं सामने

  • Updated on 7/19/2019

नई दिल्ली टीम डिजिटल। बॉलीवुड के किंग खान यानि की शाहरुख खान (Shahrukh Khan) चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में शाहरुख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं। बता दें ये तस्वीरें मालदीव की हैं। इन तस्वीरों में शाहरुख अपने बच्चों  सुहाना, अबराम और आर्यन खान के साथ नजर आ रहे हैं। वह छुट्टियां फुल एन्जॉय कर रहे हैं।

बच्चों संग मालदीव में बना रहे हैं छुट्टियां
वहीं ये भी बता दें कि इन फोटोस में उनकी पत्नी गौरी खान नहीं नजर आ रही हैं। सभी का काफी कैडुल लुक देखने को मिल रहा है। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और फैंस भी इसे बेहद पसंद कर रहे हैं। 

 इस वेब सीरीज में आएंगे नजर
बालीवुड के साथ -साथ शाहरुख नेटफ्लिक्स की एक वेब सीरीज (web series) को प्रोड्यूस करने की तैयारी में लगे हुए हैं, इस नई सीरीज का नाम होगा "बेताल", जिसके को - प्रोड्यूसर होंगे शाहरूख खान, इससे पहले शाहरूख खान ने "बार्ड ऑफ ब्लड" और "क्लास ऑफ 83"को  प्रोड्यूस  किया है। "बार्ड ऑफ ब्लड 27 सितम्बर से होगी रिलीज।

'मिशन मंगल' में हो सकती है पीएम मोदी की एंट्री, अक्षय ने किया खुलासा

नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज को प्रोड्यूस करने के मामले में यह सीरीज शाहरूख खान की तीसरी  वेबसीरीज होगी। हालांकी अभी सीरीज  को लेकर कोइ भी ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है, रिलीज को लेकर भी अभी कोई अपडेट नहीं आया है, पर जल्द ही वेबसीरीज से जुडी़ कुछ बातें सामने आएंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Delighted to be a part of this global legacy. In Cinemas 19th July. Yaad Rakhna. #TheLionKing @disneyfilmsindia

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on Jun 28, 2019 at 1:28pm PDT

 

'The Lion King' हुई रिलीज
वहीं शाहरुख की फिल्म 'The Lion King'आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। यह फिल्म पहली बार 1994 में रिलीज की गई थी जो उस समय बच्चों की पसंदीदा फिल्म थी। अब यह फिल्म दोबारा से और भी अच्छे एनीमेशन के साथ रिलीज होने जा रही है। इस ड्रामा फिल्म के निर्देशक जॉनफेवरो (Jon Favreau) हैं जबकि इसका प्रोडक्शन वॉल्ट डिज्नी पिक्चर्स (Walt Disney Pictures) के अंतर्गत किया गया है। इस फिल्म को इंग्लिश के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.