Wednesday, Oct 20, 2021
-->
shahrukh khan ranbir kapoor arjun rampal name in drugs case ncb aljwnt

ड्रग केस में बड़ा खुलासा, शाहरुख खान-रणबीर कपूर-अर्जुन रामपाल पर कस सकता है NCB का शिकंजा!

  • Updated on 10/1/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ड्रग केस में दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) के बाद अब तीन और बॉलीवुड सुपरस्टार के नाम सामने आने का दावा किया जा रहा है। जी हां, हाल ही में जानकारी मिली थी कि एनसीबी तीन बॉलीवुड सुपरस्टार्स के पूछताछ की तैयारी कर रही है जिनका नाम S, R और A से शुरू होता है। वहीं अब S, R और A से शुरू होने वाले सुपरस्टार्स के नाम भी सामने आए हैं।

एक मीडिया हाउस के मुताबिक, ये तीन नाम हैं शाहरुख खान (S), रणबीर कपूर (R) और अर्जुन रामपाल (A)। ये तीनों ही स्टार्स दीपिका पादुकोण के साथ काम कर चुके हैं। इसके साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि एनसीबी के अधिकारी ने अपना नाम ना छापने की शर्त पर ही इन तीन बॉलीवुड सुपरस्टार्स के नामों का खुलासा किया है।

एनसीबी ने किया खबरों से इंकार
वहीं इस बारे में एनसीबी का कहना है कि बिना किसी सबूत के S, R और A की खबरें चल रहीं हैं। आपको बता दें, जानकारी के मुताबिक करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन्स के प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद ने इन तीन सुपरस्टार्स का नाम लिया है।

S, R और A पर लग रहे हैं ये आरोप
जानकारी के मुताबिक, S और R से नाम शुरू होने वाले सुपरस्टार्स पर ड्रग्स लेने के आरोप लग रहे हैं, वहीं A से नाम शुरू होने वाले सुपरस्टार पर ड्रग्स लेने और इसकी लेन-देन करने के आरोप लगे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.