Thursday, Jan 20, 2022
-->
shahrukh-khan-said-on-another-kid-after-abram

चौथे बच्चे के सवाल पर खुश हुए शाहरुख, कहा- 'अभी से संभाल रहा हूं अबराम के कपड़े'

  • Updated on 6/7/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के फैन फॉलोविंग की लिस्ट काफी लंबी है। फैंस उनकी लाइफ से जुड़ी हर नई बात को जानने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं। तो वही शाहरुख भी अपने फैंस से सोशल नेटवर्किंग साइट के जरिए जुड़कर अपनी हर बात शेयर करते हैं।

निक जोन्स ने खुलेआम प्रियंका को किया प्रपोज, पूछा- 'मुझसे शादी करोगी'

हाल ही में एक फैंन ने ट्विटर पर शाहरुख को लिखा, ओह माय गॉड... ओह माय गॉड... मुझे याद है मैंने एक सपना देखा था कि तुम चौथा बच्चा चाहते हो। यह बहुत पागलपन भरा था और बहुत स्वीट भी।

अपने फैन की बात पर शाहरुख ने क्यूट सा जवाब देते हुए कहा, ओह माय गॉड... बेहतर होगा कि मैं अबराम के कपड़े बचा कर रखूं... अगर कभी तुम्हारा सपना सच हो गया तो काम आएंगे।

अगर कहीं सच में एेसा हो गया तो शाहरख चौथे बच्चे के पिता बन जाएंगे। फिलहाल वह अपनी आने वाली फिल्म 'जीरो' की शूटिंग में बिजी है। फिल्म में वह एक बौने का किरदार निभा रहे हैं। शाहरुख खान के साथ फिल्म में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा  भी सुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म इसी साल 21 दिसंबर के आस-पास रिलीज हो सकती है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.