Sunday, Sep 26, 2021
-->
shahrukh khan said on his 55th birthday iss baar ka pyaar thoda dur se yaar jsrwnt

पढ़ें, शाहरुख खान ने फैंस से क्यों कहा- इस बार का प्यार थोड़ा दूर से यार

  • Updated on 11/2/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। आज यानी 2 नवंबर को बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ((shah rukh khan) ) का जन्मदिन (birthday) है। बेशक  शाहरुख 55 साल के हो गए हैं लेकिन लड़कियां आज भी उनकी दीवानी हैं। लोगों में उनकी दीवानगी इस हद तक है कि उनके जन्मदिन पर बंगले मन्नत के बाहर ऐसा माहौल होता है, जैसे कोई जश्न हो। लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बंगले के बाहर भीड़ उमढ़ पड़ती है और शाहरुख भी कुछ देर के लिए अपने फैंस से मिलने व शुक्रिया कहने बालकनी या छत पर आते हैं। 

खास बात ये है कि इस बार शाहरुख ने अपने फैंस से मिलने के लिए मना कर दिया है। गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण के कारण महाराष्ट्र में लॉकडाउन चल रहा है जिस वजह से इस बार वो नजारा नहीं दिखेगा जो हमेशा होता है। यही नहीं बल्कि इस बार तो शाहरुख मुंबई में है भी नहीं।  

सलमान ही नहीं शाहरुख खान भी जेल में काट चुके हैं रात, जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल, शाहरुख अपने पूरे परिवार के साथ इस वक्त दुबई में हैं। वहां IPL का 13वां सीजन चल रहा है और शाहरुख अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ वहीं हैं। 

हाल ही में शाहरुख खान से #Ask SRK सेशन के दौरान एक फैन ने पूछा कि सर इस बार बर्थडे प्लान क्या है, तो इस पर शाहरुख ने जवाब दिया 'पुलिस हमें हमारी जन्नत यानी मन्नत के बाहर आने की परमिशन नहीं देगी। इस बार मैं यही चाहता हूं कि कोई भीड़ न इकट्ठा हो ..इस बार का प्यार, थोड़ा दूर से यार।

लूप लपेटा को लेकर बोले ताहिर राज भसीन- शूटिंग शुरू होने का इंतजार बर्दाश्त के बाहर

ये हैं शाहरुख की अपकमिंग फिल्में
वहीं शाहरुख के वर्कफंट की बात करें तो वे बहुत जल्द फिल्म 'पठान' (pathan) से बॉलीवुड में कमबैक करने वाले हैं। वहीं फिल्म में उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण (deepika padukone) को कास्ट किया गया है। इसके अलावा किंग खान ने और भी दो फिल्में साइन कर ली हैं जो फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। 

सूत्रों के मुताबिक, एक्टर राजुकमार हिरानी (rajkumar hirani) और साउथ फिल्ममेकर एटली संग फिल्में करने जा रहे हैं। वहीं ये पहली बार होगा जब शाहरुख किसी साउथ के डायरेक्टर के साथ का मे करेंगे। फिल्म में शाहरुख डबल रोल में नजर आएंगे जहां वह बाप और बेटचे दोनों का किरदार निभाएंगे। वहीं फिल्म की कहानी बेहद दिलचस्प होगी जहां पिता और उसके बेटे के बीच जेनेरेशन गैप का मुद्दा दिखाया जाएगा। फिल्म में शाहरुख एक सीनियर रॉ एजेंट का किरदार निभाने जा रहे हैं। उन्हें अपने गैंगस्टर बेटे को पकड़ने के मिशन पर भेजा गया है। फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि शाहरुख खान के मेकअप पर काफी जोर दिया जाएगा। उन्हें बतौर एक पिता दिखाने के लिए प्रॉस्थिटिक का इस्तेमाल होगा। वहीं फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरु की जाएगी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.