Sunday, May 22, 2022
-->
shahrukh khan school photo went viral sosnnt

शाहरुख की Unseen फोटो देख दीवानी हुईं ऋचा चड्ढा, एक्टर को बताया अपना 'पहला प्यार'

  • Updated on 8/3/2021

नई दिल्ली /टीम डिजिटल। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (shahrukh khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' (pathan) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर उनकी एक अनदेखी तस्वीर सामने आई है जो  खूब चर्चा में बनी हुई है। दरअसल, हाल ही में ट्विटर पर किसी एक यूजर ने शाहरुख के स्कूल के दिनों की एक फोटो शेयर की है जिसमें वह अपने दोस्तों संग नजर आ रहे हैं। 

इस तस्वीर में जहां एक तरह शाहरुख के सभी दोस्त हसंते हुए दिखाई दे रहे हैं तो वहीं शाहरुख काफी सीरियस नजर आ रहे हैं। एक्टर की इस सालों पुरानी तस्वीर पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं। वहीं सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुज सेलेब्स को भी शाहरुख की मासूमियत खूब रास आ रही है। जी हां, बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को भी यह तस्वीर इतनी पसंद आई, की वह खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाई। उन्होंने कमेंट में लिखा कि 'पहला प्यार'। 

शाहरुख के साथ फिल्म करने पर Taapsee ने दिया मजेदार जवाब, कहा- 'मैं छत पर चढ़कर...'

शाहरुख के वर्कफ्रंट की बात करें तो 'पठान' के अलावा वह बहुत जल्द राजुकमार हिरानी (rajkumar hirani) और साउथ फिल्ममेकर एटली संग फिल्में करने वाले हैं। ऐसा पहली बार होगा जब शाहरुख किसी साउथ के डायरेक्टर के साथ काम करेंगे। खबरें हैं कि फिल्म में शाहरुख का डबल रोल होगा जहां वह बाप और बेट, दोनों का किरदार निभाएंगे। 

इसके अलावा आर माधवन (R Madhavan) के निर्देशन में बनी फिल्म Rocketry में भी शाहरुख खान नजर आएंगे जहां वह एक अहम भूमिका निभाएंगे। कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जहां आर माधवन ही नंबी नारायण का रोल निभाते हुए नजर आ रहे हैं जिन्हें जासूसी के आरोपों में फंसा दिया गया था। वहीं बता दें कि ये फिल्म एक पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायणन की जिंदगी पर आधारित है जहां शाहरुख एक पत्रकार का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं शाहरुख नारायण की जिंदगी के हर पहलू को दर्शकों तक पहुंचाने में उनकी मदद करेंगे। खास बात बता दें कि फिल्म के निर्देशन से लेकर इसके लेखन तक, हर पहलू खुद आर माधवन ही संभाला है। 

comments

.
.
.
.
.