Friday, Sep 30, 2022
-->
shahrukh khan to be cast in r madhavan upcoming film sosnnt

अब आर माधवन के 'ड्रीम प्रोजेक्ट' में यह अहम भूमिका निभाएंगे शाहरुख खान

  • Updated on 10/30/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान (shahrukh khan) लंबे समय के बाद फिल्मों में धमाकेदार कमबैक करने वाले हैं। ऐसे में उनके फैंस अपने चहेते सितारे को फिर से बड़े पर्दे पर देखने को लिए बेहद एक्साइटेड हैं। हाल ही में खबर आई थी कि किंग खान ने एक नहीं बल्कि तीन-तीन फिल्मों को साइन किया है। वहीं अब बताया जा रहा है कि अब शाहरुख आर माधवन (R Madhavan) की एक फिल्म में भी नजर आने वाले हैं। 

जल्द आ रही है शाहरुख की Love Hostel, सान्या मल्होत्रा संग TV का यह एक्टर करेगा रोमांस

आर माधवन की फिल्म में शाहरुख बनेंगे पत्रकार
सूत्रों के मुताबिक, आर माधवन अपनी ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म रॉकेट्री- द नम्बी इफेक्ट पर काम कर रहे हैं जिसमें उन्होंने शाहरुख खान को कास्ट किया है। वहीं फिल्म की कहानी एक पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायणन की जिंदगी पर आधारित है जिन्हें जासूसी के आरोपों में फंसा दिया गया था। ऐसे में फिल्म में शाहरुख एक पत्रकार का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे जो नारायण की जिंदगी के हर पहलू को दर्शकों तक पहुंचाएंगे। खास बात बता दें कि आर माधवन ही नंबी नारायण का रोल निभाते हुए नजर आने वाले हैं। इसे अलावा फिल्म के निर्देशन से लेकर इसके लेखन तक, हर पहलू खुद आर माधवन ही संभाल रहे हैं। 

वहीं हाल ही में शाहरुख की कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस फिल्म की घोषणा की है जोकि एक मनोरंजक क्राइम-थ्रिलर फिल्म होगी। बात दें कि फिल्म में सान्या मल्होत्रा (sanya malhotra), विक्रांत मैसी (vikrant massey) और बॉबी देओल (bobby deol) नजर आने वाले हैं जिसे शंकर रमन डायरेक्ट करेंगे। वहीं फिल्म की कहानी नॉर्थ इंडिया की पृष्ठभूमि पर बेस्ड होगी जहां एक कपल की जर्नी को दिखाया जाएगा जो अपनी जिंदगी के खूबसूरत अंत की तलाश में हैं।

वहीं फिल्म की शूटिंग अगले साल 2021 की शुरुआत में होगी और उसी साल फिल्म को रिलीज भी कर दिया जाएगा। बता दें कि 'लव हॉस्टल' का निर्माण गौरी खान, मनीष मुंद्रा और गौरव वर्मा द्वारा किया जाएगा।  

एक बार फिर डबल रोल में नजर आएंगे शाहरुख, साउथ के इस डायरेक्ट से मिलाया हाथ

ये हैं शाहरुख की अपकमिंग फिल्में
वहीं शाहरुख के वर्कफंट की बात करें तो वे बहुत जल्द फिल्म 'पठान' (pathan) से बॉलीवुड में कमबैक करने वाले हैं। वहीं फिल्म में उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण (deepika padukone) को कास्ट किया गया है। इसके अलावा किंग खान ने और भी दो फिल्में साइन कर ली हैं जो फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। 

सूत्रों के मुताबिक, एक्टर राजुकमार हिरानी (rajkumar hirani) और साउथ फिल्ममेकर एटली संग फिल्में करने जा रहे हैं। वहीं ये पहली बार होगा जब शाहरुख किसी साउथ के डायरेक्टर के साथ का मे करेंगे। फिल्म में शाहरुख डबल रोल में नजर आएंगे जहां वह बाप और बेट, दोनों का किरदार निभाएंगे। वहीं फिल्म की कहानी बेहद दिलचस्प होगी जहां पिता और उसके बेटे के बीच जेनेरेशन गैप का मुद्दा दिखाया जाएगा। फिल्म में शाहरुख एक सीनियर रॉ एजेंट का किरदार निभाने जा रहे हैं। उन्हें अपने गैंगस्टर बेटे को पकड़ने के मिशन पर भेजा गया है। फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि शाहरुख खान के मेकअप पर काफी जोर दिया जाएगा। उन्हें बतौर एक पिता दिखाने के लिए प्रॉस्थिटिक का इस्तेमाल होगा। वहीं फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरु की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.