Tuesday, Oct 19, 2021
-->
shahrukh khan tweet on disappointing performance of his team kkr sosnnt

IPL 2021: KKR की हार पर बेहद निराश हैं शाहरुख, ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

  • Updated on 4/14/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस कोरोना काल में आईपील 2021 (IPL 2021) की शुरुआत हो चुकि है। वहीं हर साल की तरह इस साल भी सभी पर आईपीएल का क्रेज साफ देखने को मिल रहा है। बीते दिन कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) और  मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) के बीच एक रोमांचक मैच देखने को मिली। 

‘ब्रह्मास्त्र' के सेट पर Pathan की टीम का कब्जा, सामने आई ये बड़ी खबर

KKK की हार पर बेहद निराश हैं शाहरुख, कह डाली ये बड़ी बात
लेकिन मुंबई इंडियन्स ने शाहरुख (Shahrukh khan) की टीम केकेआर को 10 रनों से हरा दिया। वहीं अपनी टीम की खराब प्रदर्शन को देखकर एक्टर बेहद निराश हैं। जी हां, इस हार के बाद शाहरुख ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में किंग खान ने 'निराशाजनक प्रदर्शन, मैं कोलकाता नाइटराइडर्स के सभी फैंस से माफी मांगता हूं।'

वहीं बता दें कि इन दिनों शाहरुख अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच खबर आई कि ‘ब्रह्मास्त्र  के सेट पर पठान की टीम जल्द शूटिंग शुरु करने वाली है। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म सीटी में पठान की शूटिंग फचल रही थी लेकिन कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए आदित्य चोपड़ा ने यह फैसला किया कि उन्हें ‘पठान’के इस शेड्यूल को अपने स्टूडियो में ही शूट करना चाहिए। बता दें कि फिल्म में शाहरुख कान और दीपिका पादुकोण अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं।

Darlings के लिए शाहरुख और आलिया भट्ट ने मिलाया हाथ, दिखेगी डार्क कॉमेडी

आर माधवन का ड्रिम प्रोजेक्ट Rocketry का ट्रेलर रिलीज
वहीं बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड एक्टर आर माधवन (R Madhavan) के निर्देशन में बनी फिल्म Rocketry का ट्रेलर रिलीज किया गया है जहां शाहरुख खान भी अहम भूमिका नें नजर आएं। 2:46 के इस शानदार ट्रेलर में आर माधवन ही नंबी नारायण का रोल निभाते हुए नजर आ रहे हैं जिन्हें जासूसी के आरोपों में फंसा दिया गया था। वहीं बता दें कि ये फिल्म एक पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायणन की जिंदगी पर आधारित है जहां शाहरुख एक पत्रकार का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं शाहरुख नारायण की जिंदगी के हर पहलू को दर्शकों तक पहुंचाने में उनकी मदद करेंगे। खास बात बता दें कि फिल्म के निर्देशन से लेकर इसके लेखन तक, हर पहलू खुद आर माधवन ही संभाला है। 

आर माधवन का ड्रिम प्रोज
इसके अलावा किंग खान ने राजुकमार हिरानी (rajkumar hirani) और साउथ फिल्ममेकर एटली संग फिल्में करने जा रहे हैं। वहीं ये पहली बार होगा जब शाहरुख किसी साउथ के डायरेक्टर के साथ का मे करेंगे। फिल्म में शाहरुख डबल रोल में नजर आएंगे जहां वह बाप और बेट, दोनों का किरदार निभाएंगे। 

यहां पढ़े बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

शाहरुख की फिल्म 'पठान' में दीपिका पादुकोण का होगा अतरंगी रोल, हुआ खुलासा

करोड़ों फैंस में से एक कपल का सपना होगा सच! किंग खान के Dream Home में रहने का मिलेगा मौका

एक वक्त पर किंग खान को नहीं पसंद करते थे करण जौहर, कहते थे- ओवरएक्टिंग करते हैं SKR

इस मेगा बजट फिल्म में धमाल मचाएंगे शाहरुख, सलमान और जॉन, दीपिका का भी होगा दमदार रोल

गौरी खान की 13 साल पुरानी ये फोटो सोशल मीडिया पर हो रही वायरल, जानिए क्या है वजह

जब यूजर सोनू सूद से कहा- 'शाहरुख जैसा बर्थडे मनवा दो', एक्टर के दिया ये मजेदार जवाब

शाहरुख खान के बर्थडे पर सजा पूरा बुर्ज खलीफा, Video वायरल

पढ़ें, शाहरुख खान ने फैंस से क्यों कहा- इस बार का प्यार थोड़ा दूर से यार

Video: शाहरुख के नए Look की दीवानी हुईं लड़कियां, तोड़ी सारी हदें...

comments

.
.
.
.
.