Tuesday, Dec 07, 2021
-->
Shahrukh Khan wife gauri khan shares 13 year old throwback photo aljwnt

गौरी खान की 13 साल पुरानी ये फोटो सोशल मीडिया पर हो रही वायरल, जानिए क्या है वजह

  • Updated on 11/6/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बी-टाउन पार्टी हो या फिर कोई फोटोशूट, बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के दिल पर राज करने वाली उनकी पत्नी और प्रड्यूसर, इंटीरियर ड‍िजाइनर गौरी (Gauri Khan) खान हमेशा अपने ग्लैमरस लुक से लोगों का दिल जीत लेती हैं। अपने ग्लैमरस लुक के लिए फेमस गौरी की एक 13 साल पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है।

इस थ्रोबैक पिक्चर को खुद गौरी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। ये फोटो साल 2007 में हुई विक्रम चटवाल की शादी की है जिसमें गौरी के साथ शाहरुख खान नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए गौरी ने लिखा है 'ओह!! मुझे यह लुक याद है'।

पूनम पांडे हुई गिरफ्तार, सरकारी संपत्ति पर अश्लील वीडियो शूट करने का आरोप

Gauri Khan

गौरी के फैनपेज ने शेयर की फोटो
गौरी से पहले इस फोटो को उनके एक फैनपेज पर शेयर किया गया था। फैनपेज पर इस फोटो को देखने के बाद खुद गौरी ने भी इसे शेयर करते हुए इस इवेंट से जुड़ी अपनी 13 साल पुरानी यादों को ताजा किया।

प्रधानमंत्री और गृहमंत्री से बोलीं पायल घोष- न्याय के लिए अभी भी कर रही हूं इंतजार

काफी बदल गईं हैं गौरी
इस फोटो के वायरल होते ही लोग गौरी के पुराने और मौजूदा लुक को कंपेयर कर रहे हैं। अगर दोनों ही समय की बात की जाए तो गौरी के लुक में एक बड़ा बदलाव आया है। 2007 के मुकाबले गौरी ने ना सिर्फ अपने फैशन सेंस को 2020 के मुताबिक बदला है, बल्कि उनका अंदाज भी काफी बदल चुका है। गौरी द्वारा शेयर की गई इस फोटो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं।

इस फिल्म में बॉलीवुड के खिलाड़ी के साथ ठुमके लगाएंगी नोरा फतेही, पढ़ें पूरी खबर

मां गौरी की ही तरह काफी ग्लैमरस हैं बेटी सुहाना
गौरी के साथ-साथ उनकी लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी पॉपुलैरिटी के मामले में उनसे कम नहीं हैं। सुहाना पॉपुलर स्टारकिड में से एक हैं जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) पर खूब वायरल होती रहती हैं। हाल ही में गौरी और सुहाना की कुछ तस्वीरें सामने आई जो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलने लगीं। दरअसल, अपने खाली समय में दोनों मां बेटी दुबई में थोड़ी आउटिंग करते हुए दिखाई दिए। इस दौरान दोनों सैलून पहुंचे और वहां अपने बाल हाईलाइट करवाए और नेल आर्ट भी करवाया। 

वहीं कुछ दिन पहले सुहाना ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की थी जो चर्चा का विषय बन गई थी। सुहाना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था जहां उन्होंने अपने स्किन टोन को लेकर ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी थी। सुहाना ने उन यूजर्स के कमेंट्स को साझा किया था जिन लोगों ने उनके रंग को लेकर उनका मजाक बनाया। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि अगर आप 5'7 और आपका कलर साफ नहीं है तो आप सुंदर नहीं हैं। मैं 5'3 की हूं और ब्राउन कलर की हूं। इसके बाद भी मैं खुश हूं और आपको भी होना चाहिए। 

comments

.
.
.
.
.