Thursday, Dec 02, 2021
-->
shahrukh khan will not celebrate his bdy

आखिर क्यों इस साल नहीं मनाएंगे शाहरुख खान अपना जन्मदिन, पत्नी ने बताई वजह

  • Updated on 10/24/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड पर लंबे समय से राज करते आ रहे बादशाह शाहरुख खान (shahrukh khan) के जन्मदिन में महज कुछ दिन ही बचे हैं। ऐसे में उनके फैंस हर साल की तरह इस साल भी बेहद उत्साहित हैं कि इस बार शाहरुख अपने बर्थडे पर क्या खास करने वाले हैं। 

अली अब्बास की इस फिल्म में शाहरुख आएंगे नजर, एक्शन के साथ होगा भरपूर एंटरटेनमेंट

लेकिन अब जो खबर सामने आई है उसे सुनकर फैंस निराश हो सकते हैं। बताया जा रहा है कि शाहरुख इस साल अपना जन्मदिन नहीं मानएंगे। उनकी पत्नी गौरी खान (gauri khan) ने हाल ही में

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Did an all nighter...cleaning up my library. A bit shabby & smelling of books, dust and happiness...

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on Sep 29, 2019 at 10:21pm PDT

एक इंटरव्यू में कहा है कि इस साल शाहरुख का बर्थडे सेलिब्रेट करने का मूड नहीं है। गौरी ने बताया कि वह इस बार अपने जन्मदिन पर घर पर शांती से रहना चाहते हैं। ये तो हम सब जानते हैं कि शाहरुख खान हर साल अपने बर्थडे पर एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन करते हैं। 

बर्थडे पर शाहरुख खान देंगे अपने फैंस को ये खास तोहफा

बता दें कि 'जीरो' (zero) के फ्लॉप होने के बाद अब तक शाहरुख की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। वहीं कुछ दिन पहले खबर आई थी कि वो बहुत जल्द अपने फैंस के लिए कुछ नया लेकर आने वाले हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Shooting for @icicibank Been sometime since I went so ‘Gerua’.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on Oct 9, 2019 at 2:18pm PDT

जन्मदिन पर अपने फैंस के लिए कुछ खास ला रहे हैं शाहरुख
जी हां, सूत्रों के मुताबिक शाहरुख इस बार अपने जन्मदिन के खास मौके पर अपनी आगामी फिल्म की घोषणा करेंगे। बताया जा रहा है कि यह फिल्म शाहरुख साउथ के प्रसिद्ध निर्देशक एटली कुमार के साथ मिलकर एक फिल्म बनाने वाले हैं। यह फिल्म शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट (red chillies entertainment) के तहत रिलीज होगी। ऐसे में शाहरुख एटली कुमार को इस फिल्म के लिए बड़ी धनराशि देंगे।

 सलमान-आमिर की फिल्में छोड़ अचानक टॉप ट्रेंड में आई शाहरुख खान की 'Zero', पढ़ें वजह

वहीं अब खबरें तो ये भी है कि शाहरुख ने अली अब्बास जफर (ali abbas zafar) की अगली फिल्म साइन कर ली है जिसमें भरपूर एक्शन के साथ ढेर सारा एंटरटेनमेंट भी होने वाला है। सूत्रों के मुताबिक ये फिल्म एक बड़े बजट की है। वहीं अब देखना होगा कि इस फिल्म के साथ शाहरुख की किस्मत उनका कितना साथ देती है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.