Tuesday, Jan 31, 2023
-->
shamshera-delhi-promotions-sosnnt

वाणी और करण मल्होत्रा के साथ रणबीर और संजय दत्त की नई दिल्ली में अग्नि परीक्षा होगी

  • Updated on 7/18/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस शुक्रवार, 22 जुलाई को रिलीज होने वाली एक्शन एंटरटेनर शमशेरा के साथ रणबीर कपूर हिंदी फिल्म के एक अचंभित करने वाले बेहतरीन हीरो का क़िरदार अदा कर रहे हैं। रणबीर, जो कि ब्लॉकबस्टर फिल्म संजू देने के चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापस आ रहे हैं, को संजय दत्त इस फिल्म में संजय दत्त का सामना करना पड़ रहा है, जो है कुदरत के एक ज़ालिम, बेदर्द, रूखे रूप, शुद्ध सिंह का किरदार निभा रहे हैं। संजय दत्त के सामने रणबीर कपूर बड़े पर्दे पर साल का सबसे बड़ा मुक़ाबला है और ये दोनों कलाकार इस शहर में इस फिल्म का प्रचार करने के लिए 18 और 19 जुलाई को नई दिल्ली में होंगे!

18 तारीख को, निर्माता यश राज फिल्म्स ने एक दिलचस्प चैट सैशन रखा है, जहाँ शमशेरा की पूरी टीम को मीडिया और चाहनेवालों के सामने उनके सवालों के जवाब देने के लिए बिठाया जायेगा, और सब के लिए यह एक दिलचस्प प्रोग्राम घटना बन जायेगा। रणबीर, संजय, वाणी कपूर और निर्देशक करण मल्होत्रा से उनकी ज़िंदगी, करियर और शमशेरा के बारे में कुछ अहम बातें पूछी जायेंगी और वे उन हल्के-फुल्के सवालों पर ख़ुद को कैसे सँभालते हैं, यह पक्के तौर पर इस प्रोग्राम में देखने लायक होगा।

रणबीर और संजय, वाणी और करण के साथ, शमशेरा का प्रचार करने के लिए कई भीड़ के सामने कुछ बड़े काम भी करेंगे, जिनका पहले से ही लोगों को बेसब्री से इंतज़ार है। लोगों के लिए इस दिलक़श नज़ारे को देखने की टिकट लेने के लिए फिल्म की एडवांस बुकिंग चल रही है!

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.