Tuesday, Oct 19, 2021
-->
shanaya kapoor belly dance video went viral sosnnt

शनाया कपूर ने अपने Belly Dance से उड़ाए लोगों के होश, Video हुआ वायरल

  • Updated on 4/3/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर (sanjay kapoor) की बेटी शनाया कपूर (shanaya kapoor) बहुत जल्द अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। हाल ही में खबर आई थी कि शनाया कपूर को करण जौहर (karan johar) का प्रॉडक्शन हाउस धर्मा प्रॉडक्शंस लॉन्च करने वाला है और इसकी घोषणा खुद करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के दरिए किया था। वहीं इस खबर के वायरल होते ही शनाया खबरों में छाई रहती हैं।

अब संजय कपूर की बेटी Shanaya Kapoor को लॉन्च करेंगे करण जौहर, वीडियो हुआ वायरल

शनाया ने अपने Belly Dance से उड़ाए लोगों के होश
इसी बीच शनाया का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, हाल ही में शनाया ने इंस्टग्राम अकाउंट पर अपना एक डांस वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपनी दोस्त के साथ बेली डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। वहीं इस वायरल वीडियो पर शनाया के लाजवाब डांस के साथ-साथ फैंस उनके फेस‍ियल एक्सप्रेशन की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

वहीं इस शानदार वीडियो को शेयर करते हुए शनाया ने लिखा कि “फ्लोर वर्क सीखना हमेशा से एक चुनौती रही है। मुझे इसके लिए पुश करने के लिए धन्यवाद संजना। इंटरनेट पर शनाया का यह वीडियो आग लगा रहा है। हालांकि ये पहली बार नहीं है, इससे पहले भी शनाया के कई डांस वीडियोज चर्चा में रहे हैं। वे असकर अपने डांस वीडियोज शेयर करती रहती हैं। 

संजय कपूर ने अनन्या पांडे की ड्रेस पर किया भद्दा कमेंट, यूजर्स यूं कर रहे Troll

बता दें कि करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर शनाया के बॉलीवुड डेब्यू की घोषणा की थी। करण ने शनाया का अपनी टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी में खुले दिल से स्वागत किया था। उन्होंने ये भी बताया कि शनाया ने Dharma Cornerstone Agency को साइन किया है। वहीं वीडियो के अलावा करण ने शनाया के कई सारी तस्वीरें भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी जो। वहीं फिल्म की अनाउंसमेंट जुलाई की जाएगी।

बता दें कि करण ने कुछ दिन पहले ही एक नई टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी शुरू की है जिसके तहत वे कई टैलेंटेड लोगों को बॉलीवुड में पहला ब्रेक दे रहे हैं। वहीं अब धर्मा प्रोडक्‍शन के तहत शनाया अपना बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने जा रही हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.