Tuesday, Jan 25, 2022
-->
Sharman joshi Feel Sorry For himself for not building relation with Film Family sosnnt

क्या शरमन जोशी भी हुए Nepotism का शिकार? कहा- 'आज भी बाहरी व्यक्ति की तरह महसूस....'

  • Updated on 1/29/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर शरमन जोशी (sharman joshi) पिछले कुछ समय से फिल्मों से गायब चल रहे हैं। वहीं इसी बीच एक्टर ने नेपोटिज्म (nepotism) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है जो अब चर्चा का विषय बन चुका है। इंडस्ट्री में इतने साल गुजारने के बावजूद भी शरमन को एक चीज का बेहद अफसोस है। 'गोलमाल' सीरीज में अपने बेहतरीन अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले शरमन ने बताया कि आज भी वह इंडस्ट्री में खुद को एक बाहरी व्यक्ति की तरह महसूस करते हैं। 

इस वजह से शर्मन जोशी को गोलमाल सीरीज से निकाला था बाहर, अब रोहित शेट्टी को लेकर कही ये बात

Nepotism को लेकर बोले शरमन जोशी
हाल ही में एक इंटरव्टू के दौरान शरमन ने बताया कि एक आज भी उन्होंने बॉलीवुड में एक आउटसाइडर की तरह फील करवाया जाता है। इसके बारे में आगे बात करते हुए एक्टर कहते हैं कि मुझे कभी कभी इस बात पर अफसोस होता है कि मैं बॉलीवुड के स्टार परिवार के ज्यादा जुड़ नहीं पाया। 

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की गोलमाल सीरीज (golmaal series) की पहली फिल्म साल 2006 में रिलीज हुई थी जिसमें शर्मन जोशी ने एक मजेदार किरदार निभाया था। वहीं इस फिल्म की खासा सफलता के बाद इसके तीन पार्ट और आएं, लेकिन इन फिल्मों में शर्मन जोशी नहीं दिखे जिस वजह से फैंस को काफी निराशा भी हुई थी। वहीं  फिल्म पांचवे हिस्से की लेकर शर्मन जोशी ने कुछ दिन पहले एक बड़ा बयान दिया था। 

B'day Spl: एक छोटी सी गलती और शरमन जोशी की हाथ से निकल गईं ये बड़ी फिल्म

इस वजह से शर्मन जोशी को निकाला गया था बाहर
दरअसल, पहले पार्ट की अपार सफलता के बाद जब इस फिल्म का अगला पार्ट बनने की तैयारी हुई तो उस वक्त मैनेजर और फिल्म के मेकर्स से फीस को लेकर शर्मन की अनबन हो गई, जिसके कारण उन्हें इस सिरीज से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। 

वहीं फिल्म के तीसरे पार्ट के लिए एक बार फिर शर्मन जोशी को अप्रोच किया गया लेकिन उन्होंने बिना स्क्रिप्ट पढ़े फिल्म का हिस्सा बनने के लिए मना कर दिया। उनका कहना था कि वो अब साइड रोल प्ले नहीं करना चाहते, उन्हें अब ऐसी फिल्म चाहिए जिसमें उनका लीड किरदार हो। जिसके बाद चौथे पार्ट के लिए मेकर्स ने उसने नहीं पूछा और उनके बिना ही फिल्म बनी और सुपरहिट भी साबित हुई।

अब इसका हिस्सा बनना चाहते हैं शर्मन 
ऐसे में इस सीरीज के पांचवें पार्ट को लेकर शर्मन जोशी ने एक बड़ा बयां दिया है। शर्मन ने अब फिल्म का हिस्सा बनना की चाहत जहाई है। जी हां, कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में शर्मन ने कहा था कि 'मुझे इस सीरीज का हिस्सा बनने में खुशी होगी। अगर रोहित शेट्टी मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए तैयार हैं तो इससे ज्यादा खुशी की बात क्या होगी।' शर्मन जोशी ने आगे यह भी कहा कि 'मैं खुद रोहित शेट्टी के पास जाकर बात करना चाहता हूं कि यदि फिल्म में उनके लायक कोई रोल होता है तो वो काम करने के लिए तैयार हैं।' 

comments

.
.
.
.
.